IPL 2022: अक्षर पटेल को कहा गया कंजूस, इसके बाद ऑलराउंडर ने कर दी गजब कॉमेडी!

Ipl 2022 M32 Dc V Pbks

आईपीएल (IPL 2022) के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को धो डाला. दिल्ली ने पंजाब पर 9 विकेट से जीत दर्ज की. पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 115 रन बनाए और इसके बाद दिल्ली ने लक्ष्य महज 10.3 ओवर में हासिल कर लिया. दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए पंजाब (DC vs PBKS) के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. हालांकि इस जीत में एक और खिलाड़ी का बेहद अहम योगदान रहा, जिसका नाम है अक्षर पटेल (Axar Patel). अक्षर पटेल ने 4 ओवर में महज 10 रन देकर 2 विकेट झटके. पटेल ने पंजाब किंग्स के सबसे खतरनाक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन को पैवेलियन की राह दिखाई और इसके बाद वो जितेश शर्मा का भी विकेट ले गए. अक्षर पटेल से जब उनके इस शानदार प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गजब जवाब दिया.

पंजाब की पारी खत्म होने के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अक्षर पटेल से पूछा- बड़ी कंजूस गेंदबाजी की आपने. इस पर अक्षर पटेल का जवाब कमाल था. अक्षर पटेल ने कहा- गुजराती हूं ना. अक्षर पटेल का जवाब सुनकर हर्षा भोगले हंसने लगे. सभी फैंस अक्षर पटेल के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते नजर आए.

अक्षर पटेल ने कहा-ध्यान कोविड नहीं, क्रिकेट पर है

अक्षर पटेल ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में 6 लोगों को कोरोना होने के बाद टीम का मूड कैसा है. अक्षर पटेल ने कहा कि टीम का पूरा ध्यान क्रिकेट पर है. अक्षर बोले, ‘कोच रिकी पॉन्टिंग ने कहा कि हमारे पास दो विकल्प हैं. या तो आप सोच सकते हो कि हमने कोरोना की वजह से ज्यादा प्रैक्टिस नहीं की जो कि हमारे हाथ में नहीं है. या तो हम इस मैच में अपना बेस्ट प्रदर्शन करें.’ अक्षर पटेल ने बात खत्म करते हुए कहा- क्या पता कौन पॉजिटिव हो जाए. हर्षा भोगले फिर अक्षर पटेल की बात सुनकर हंसने लगे.

कुलदीप यादव ने अक्षर पटेल के साथ साझा किया अवॉर्ड

अक्षर पटेल मैच के बेस्ट गेंदबाज रहे लेकिन इसके बावजूद प्लेयर ऑफ द मैच कुलदीप यादव चुने गए. हालांकि अवॉर्ड समारोह के दौरान कुलदीप यादव ने अपना अवॉर्ड अक्षर पटेल के साथ साझा किया. कुलदीप यादव ने कहा कि अक्षर पटेल इस अवॉर्ड के हकदार हैं. बता दें कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए और अक्षर ने महज 10 रन देकर 2 विकेट लिए, जिसमें उन्होंने 14 डॉट गेंद भी फेंकी. हालांकि कमेंटेटर केविन पीटरसन ने कुलदीप यादव को उनकी वैरिएशंस के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया.

Similar Posts