Hero Electric Scooter: 7 अक्टूबर को लॉन्च होगा हीरो मोटोकॉर्प का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida, देखें डीटेल्स

Hero Vida Scooter

Hero Electric Scooter: नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टू व्हीलर कंपनी Hero Motocorp इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में एंट्री करने को तैयार है. ग्राहकों के लिए अगले महीने कंपनी अपने पहले EV यानी इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतारने वाली है. कंपनी अगले महीने 7 अक्टूबर को इस स्कूटर को लॉन्च करेगी, फिलहाल इस स्कूटर से जुड़ी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन बता दें कि 10वीं सालगिरह के खास मौके पर कंपनी अपने इस स्कूटर की झलक दिखा चुकी है.

याद दिला दें कि कुछ समय पहले हीरो मोटरकॉर्प ने अपने Vida सब-ब्रैंड को ट्रेडमार्क किया था और इस ब्रैंड का पूरा फोकस इलेक्ट्रिक सेगमेंट पर रहेगा. कुछ समय पहले ही कंपनी ने विडा ईवी, विडा मोटोकॉर्प, विडा इलेक्ट्रिक, विडा मोटरसाइकिल और विडा स्कूटर्स के लिए पेटेंट को फाइल किया था.

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में 12 इंच तो वहीं रियर में 10 इंच के एलॉय व्हील्स मिल सकते हैं. ये स्कूटर फुल चार्ज में कितनी रेंज ऑफर करेगा, जल्द कंपनी इस बात की भी जानकारी दे सकती है.आइए इस स्कूटर की संभावित कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

Hero Vida Scooter Price (संभावित)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्कूटर की कीमत 1 लाख से 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है, बता दें कि कीमत को लेकर ये जानकारी अभी पूरी तरह से संभावित है. इसके हर एक मॉडल की कीमत कितनी होगी इस बात से भी जल्द पर्दा उठ सकता है. अगर स्कूटर को इस कीमत में उतारा जाता है तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में TVS iQube ST के अलावा Bajaj Chetak और Ather 450X जैसे स्कूटर्स को टक्कर देगा.