Harris Reed Praises Urfi Javed: इस इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर को पसंद आया उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस, कई हॉलीवुड सेलेब्स के कपड़ों को किया है डिजाइन

हैरिस रीड ने की उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आए दिन उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस (Urfi Javed Dressing Sense) को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन, इस बार उर्फी को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें उनके कपड़ों को लेकर मजाक नहीं बल्कि तारीफ की गई है. जी हां, पॉपुलर इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर हैरिस रीड (International fashion designer Harris Reed) ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल की तारीफ की है. बता दें कि हैरिस रीड ने तमाम दिग्गज हॉलीवुड सितारों के कपड़ों को स्टाइल किया है. तो आईए जानते हैं कि हैरिस को कैसे पसंद आया उर्फी के कपड़ों का स्टाइल.

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस का मजाक बनवाती दिखाई देती हैं. हाल ही में उर्फी ने ब्रिटिश-अमेरिकन फैशन डिजाइनर हैरिस रीड से प्रेरित होकर खुद के फैशन सेंस को सेलेक्ट किया. जिसके बाद एक बार फिर वो चर्चा में आ गईं.

आपको बता दें कि हैरिस रीड को यूनिक डिजाइन्स के लिए जाना जाता है. हैरिस ने हॉलीवुड के कई जाने माने सेलेब्स के कपड़ों को डिजाइन किया है. जिनमें, एमा वाटसन, हैरी स्टाइल्स जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. ऐसे में हैरिस की ओर से उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ होना बड़ी बात है.

हैरिस ने ट्वीट कर शेयर किया उर्फी का क्लिप

उर्फी के फैशन स्टाइल का सराहना करते हुए हाल ही में हैरिस रीड ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि इस बात में कोई शक नहीं है कि ये लड़की बेहद पॉपुलर है, जिसने मेरे डिजाइन्स का रीमेक बनाया है. जिसपर 45 मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं.

वीडियो में की उर्फी का जमकर तारीफ

अपने पोस्ट में हैरिस रीड ने वीडियो शेयर करते हुए अपने फोन से उर्फी जावेद के फैशन सेंस को भी दिखाया. हैरिस ने उर्फी की वीडियोज को ओपन करके सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी की है. उर्फी के रीमेक स्टाइल को देखकर हैरिस रीड बेहद खुश नजर आ रही हैं.

उर्फी की वीडियो जमकर हो रही वायरल

इसके साथ ही हैरिस रीड के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. इस बीच डाइट सब्या, जो एक इंस्टाग्राम हैंडल है, खुद को मिस्टीरियस इंटरनेट पर्सनैलिटी के रूप में दर्शाता है और सोशल मीडिया पर फैशन पुलिस के रूप में पॉपुलर है. उसने भी इस पल उर्फी के इस वीडियो को अपने प्रोफाइल पर साझा करते हुए कहा कि, ‘इसे कहते हैं फैशन सेंस’.

Similar Posts