Funny Video: शराब के नशे में दूल्हे ने दुल्हन की बहन के साथ की अजीब हरकत, फिर देखिए कैसे ‘साली’ ने कर दी थप्पड़ों की बरसात

Funny Wedding Video

शराब पीना बुरी बात है, इससे कई बीमारियों का खतरा रहता है. ये बातें तो हम हमेशा से सुनते आ रहे हैं, लेकिन आखिर इन बातों पर ध्यान देता कौन है. पीने वाले पीते ही हैं. कहने को तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसके बावजूद हर जगह शराब धड़ल्ले से बिक रहे हैं और खरीदने वाले खरीद कर पी रहे हैं. सोशल मीडिया पर आजकल बिहार का ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो काफी मजेदार है. आपने देखा होगा कि शराब पीने के बाद अक्सर लोग अपना होश खो बैठते हैं, लड़खड़ाकर चलते हैं और कहीं भी अचानक गिर जाते हैं. हालांकि चाहे कितना भी पीने वाला शख्स हो, पर कोई अपनी ही शादी में शराब पीकर तो नहीं जाता है, लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. शराब के नशे में दूल्हे ने दुल्हन की बहन के साथ एक बड़ी ही अजीब हरकत कर दी, जिसके बाद तो लड़की ने उसका भरपेट स्वागत किया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शराब के नशे में दूल्हा किस तरह स्टेज पर ही झूल रहा है. उसे उसके एक दोस्त ने पकड़ा हुआ है, वरना वो तो कब का गिर जाता. इस दौरान दुल्हन की बहन दूल्हे को जयमाला पकड़ाती है, ताकि वह दुल्हन के गले में वह माला डाल सके, लेकिन वह तो इतने नशे में था कि उसे होश ही नहीं था कि जयमाला किसके गले में डालनी है. दुल्हन के माला पहनाने के बाद दूल्हे को कुछ सूझता नहीं है और वह झट से दुल्हन की बहन के ही गले में जयमाला डाल देता है. फिर क्या, दूल्हे की इस हरकत पर लड़की एकदम गुस्से में तमतमा जाती है और उसपर थप्पड़ों की बरसात करने लगती है, पर दूल्हे को इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता. वह तो भरपूर नशे में था.

देखें वीडियो:


इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Vikki19751 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. एक मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 13 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने लिखा है कि ‘मौज कर दी’ तो कोई कह रहा है कि ये स्क्रिप्टेड वीडियो है. खैर, अब बात चाहे जो भी हो, लेकिन यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है, जिसे देख कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

Similar Posts