Funny Video: बंदे ने फ्री में बाइक की टंकी यूं कर ली फुल! जुगाड़ू टेक्नीक देख लोगों के उड़े होश

Funny Video Shows How To Get Motorcycle Fuel Tank Full Free Of Cost

पिछले कई दिनों से पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price) में भले ही बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली है, लेकिन इसके भाव अभी भी आम आदमी की जेब पर भारी पड़ रहे हैं. हालांकि, हम भारतीय इतने खुश मिजाज होते हैं कि मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों में भी खुश रहने का कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक बाइकर के वीडियो (Biker Video) को ही देख लीजिए. बंदे ने ‘जुगाड़‘ (Jugaad) से अपनी बाइक की टंकी ऐसे फुल कर ली, जिसे देखकर पहले तो आपका दिमाग चकरा जाएगा. फिर आप बंदे की इस मासूम कोशिश पर कहेंगे- हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन…दिल को बहलाने को गालिब’ ये ख्याल अच्छा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ‘जुगाड़’ के इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो में आप एक बंदे को बाइक दौड़ाते हुए देख सकते हैं, जिसका मीटर पेट्रोल खत्म होने की ओर इशारा कर रहा है. लेकिन अगले ही पल ये बंदा कुछ ऐसा जुगाड़ भिड़ाता है कि उसके बाइक की टंकी फुल हो जाती है. दरअसल, चलती बाइक के ही दौरान बंदा पेट्रोल मीटर के शीशे को हटा देता है. इसके बाद उंगली से ही मीटर को फुल की ओर घुमा देता है. इससे पेट्रोल मीटर पर टंकी फुल दिखने लगती है. तो आइए आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो.

वीडियो में देखिए कैसे फ्री में बाइक की टंकी हुई फुल!

अनोखे जुगाड़ के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के पेज पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘फ्री में टंकी फुल करने की मस्त टेक्नीक है भाई.’ इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के बाद से वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, वीडियो पर लोग लगातार मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ओह तेरी की. स्पेंडर के साथ धोखा. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, खुद को बहलाने का ख्याल अच्छा है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, भाई, तब तो तुम्हारे बाइक की टंकी हमेशा फुल ही रहती होगी. कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों को काफी गुदगुदा रहा है.

Similar Posts