Funny Video: डांस के जुनून में दूल्हे ने दुल्हन के मुंह पर मारी जोरदार लात, लोग बोले- ‘बस, शादी खत्म…तलाक’

Funny Wedding Dance

शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन की जिंदगी का सबसे खुशी वाला दिन होता है, जिसे वो हर पल याद रखते हैं. इसीलिए शादियों में तमाम तरह के इंतजाम किए जाते हैं, ताकि वो हमेशा-हमेशा के लिए यादगार रहे. शादियों में वैसे डांस न हो तो फिर मजा ही नहीं आता. डांस के बिना ऐसा लगता है जैसे शादी अधूरी हो. शादी वाले दिन सिर्फ बाराती ही नहीं बल्कि कभी-कभी देखने को मिलता है कि मनपसंद गाना सुनकर दूल्हा-दुल्हन भी थिरकने लगते हैं या फिर डांस करने का मन हो तो मनपसंद गाना चलवा भी देते हैं और उसपर खूब झूमते हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन ठुमका (Bride Groom Dance) लगाते नजर आते हैं. आजकल ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लेकिन इसमें सिर्फ दूल्हा ही डांस करते नजर आता है और ऐसा डांस करता है कि दुल्हन की हालत ही खराब कर देता है.

दरअसल, डांस करने के जुनून में दूल्हा ऐसा सनका कि उसने दुल्हन के ही मुंह पर एक जोरदार लात मार दी, जिससे दुल्हन धड़ाम से नीचे गिर गई. हालांकि गिरते ही दूल्हे ने उसे संभाल भी लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन कुर्सी पर बैठी हुई है और वहीं उसके सामने खड़े होकर दूल्हा डांस कर रहा है. वह डांस करते-करते अचानक पता नहीं क्यों ताइक्वांडो मूड में आ जाता है और दुल्हन को एक जोर की लात मार देता है. हालांकि यह उसने जानबूझ कर नहीं किया, बल्कि जोश-जोश में ऐसा गलती से हो गया, पर उसकी यही गलती लोगों के लिए मजेदार बन गई. लोग यह वीडियो देखने के बाद हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं.

देखें वीडियो:


इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर The Darwin Awards नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 8 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 85 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस घटना के बाद तो तलाक पक्का है तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बस अब शादी खत्म.

Similar Posts