FUNNY: नदी समझकर शख्स ने लगाई डाइव लेकिन हो गया खेल, वीडियो देख लोगों ने लिए जमकर मजे

आपने अपने पास ऐसे लोग जरूर देखे होंगे जो चार लोगों के सामने अपने टैलेंट को परोसना पसंद करते हैं. ताकि लोग उनकी जमकर तारीफ करें लेकिन जरूरी तो नहीं हर काम ऐसा हो जिसकी सरहाना ही की जाए. कई दफा इंसान जोश-जोश में अपना होश गवा देता है और फिर उसी के साथ खेल हो जाता है.

कई लोग ऐसे होते हैं जिनके भीतर दुनिया से कुछ अलग करने जुनून होता है और अपने इसी जुनून के जोर में वो कई बार ऐसा कुछ कर जाते हैं कि मामला हास्यास्पद हो जाता है और जब इन्हीं लोगों के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते है तो वह अन्य वीडियो के मुकाबले ज्यादा तेजी से वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो चर्चा इन चर्चा में है. जहां शख्स ने जोश-जोश में अपना होश गवां दिया और फिर कुछ ऐसा हुआ कि यूजर्स हंस-हंसकर बेहाल हो गए.

आपने अपने पास ऐसे लोग जरूर देखे होंगे जो चार लोगों के सामने अपने टैलेंट को परोसना पसंद करते हैं. ताकि लोग उनकी जमकर तारीफ करें लेकिन जरूरी तो नहीं हर काम ऐसा हो जिसकी सरहाना ही की जाए. कई दफा इंसान जोश-जोश में अपना होश गवा देता है और फिर उसी के साथ खेल हो जाता है. इस वायरल हो रहे वीडियो में भी हमें ऐसा ही कुछ देखने को मिला जहां शख्स ने तली को नदी समझकर छलांग लगा दी और उसके जो हुआ वो वाकई हास्यास्पद था.

यहां देखिए जोश में होश खोने वालों का अंजाम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़ी ही खुशी अपनी डाइविंग स्किल दिखाने के लिए दौड़ता है और वह फूल जोश में जूते-मोज़े और कपड़े पहनकर पुल से नीचे की ओर छलांग लगा देता है..जो उसकी सबसे बड़ी गलती होती है.दरअसल शख्स जिसे नदी समझकर उसमें छलांग लगा रहा था.असल में वो एक तली थी.जिस पर गिरते ही उसके होश ठिकाने आ गए और उसे अपनी गलती का अहसास हो गया.

ये भी पढ़ें



इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि इसलिए हमेशा लोग कहते हैं जोश-जोश में होश नहीं खोना चाहिए.’वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे मजेदार वीडियो जिसे देखने के बाद मैं अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा हूं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ पक्का शख्स के कमर पर तगड़ी चोट लगी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.