Friday Release : शुक्रवार 24 जून को रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, वीकेंड बनेगा मजेदार

फिल्म फॉरेंसिक और जुग जुग जियो
सिनेमा प्रेमियों के लिए शुक्रवार यानी 24 जून का दिन बेहद खास रहने वाला है.अगर आप इस वीकेंड को मनोरंजक बनाने के बारे में सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज (Web Series) की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप अपने वॉच लिस्ट को अपडेट कर सकते हैं. वहीं, इसके अलावा अगर आप छुट्टी वाले दिन सिनेमाघर की तरफ रुख करने का प्लान बना रहे हैं, तो भी इस लिस्ट में दी गई जानकारी आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी. तो आईए जानते हैं कि इस शुक्रवार 24 जून को कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी-सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

जुग-जुग जियो

इस शुक्रवार 24 जून को बॉलीवुड एक्टरवरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था. बता दें कि इस फिल्म में दोनों के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम रोल निभा रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. राज मेहता इससे पहले ‘गुड न्यूज’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं.

शेरदिलः द पीलीभीत सागा

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिलः द पीलीभीत सागा भी इसी शुक्रवार 24 जून को रिलीज हो रही है. शेरदिल फिल्म में पंकज के अलावा सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी नजर आने वाले हैं. गौर हो कि यह फिल्म जंगल के इलाके के आसपास मौजूद गांव की समस्याओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है. अभिनेता पंकज त्रिपाठी के फैंस के लिए ये बेहद खास फिल्म है.

अवरोध 2 (सोनी लिव)

इसके साथ ही, शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब ‘इंडियाज मोस्ट फियरलेस’ पर आधारित वेब सीरीज अवरोध 2 भी 24 जून से स्ट्रीम की जा सकेगी. दूसरे सीजन में निर्देशक राज आचार्य भारतीय सेना की कुछ वीर कहानियां लेकर आए हैं. सीरीज के नए सीजन में अबीर चटर्जी, अहाना कुमरा, अनंत महादेवन, कृष्णा हेब्बले, मोहन अगाशे, नीरज काबी, राजेश खट्टर, संजय सूरी और विजय कृष्णन हैं.

फॉरेंसिक (जी5)

सस्पेंस थ्रिलर के शौकीन फैंस के लिए शुक्रवार का दिन और भी खास होने वाला है, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर ‘फॉरेंसिक’ फिल्म रिलीज होने जा रही है. यह फिल्मएक मलयालम फिल्म का रीमेक है. इसमें विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगें. इसके अलावा फिल्म में प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी प्रमुख रोल में हैं.

रनवे 34 (अमेजन प्राइम)

अजय देवगन और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘रनवे 34’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. सच्ची घटना पर आधारित फिल्म कानिर्देशन अजय देवगन ने किया है. अगर आप इस फिल्म को किसी वजह से थिएटर में नहीं देख सके हैं तो इसे अमेजन प्राइम पर 24 जून से देख सकते हैं.

Similar Posts