Father’s Day 2022 : पिता को इमोशनल करने का है इरादा, तो फादर्स डे पर उन्हें दें ये गिफ्ट्स

Father's Day Gift

एक पिता ​आपके जीवन को खुशहाल बनाने के लिए पिता जो कुछ भी करते हैं, उसकी कीमत सारी जिंदगी में भी अदा नहीं की जा सकती. उनका पूरा जीवन बच्चों के सपनों को पूरा करने में ही गुजर जाता है, फिर भी वो इसके बदले अपने बच्चे से कोई उम्मीद नहीं रखते. पिता के त्याग और बलिदान के प्रति आभार व्यक्त करने और उन्हें इस जीवन में उनकी कीमत समझाने का दिन है फादर्स डे (Father’s Day). हर साल साल जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है. इस बार फादर्स डे 19 जून को है. अगर आप भी इस फादर्स डे पर अपने पिता को स्पेशल फील कराना चाहते हैं, तो उन्हें कुछ ऐसी चीज गिफ्ट में दें, जिसे देखने के बाद वो इमोशनल हो जाएं.

फादर्स डे गिफ्ट आइडियाज

सुबह सुबह दें सरप्राइज

अगर आप अपने पिता से दूर हैं, तो फादर्स डे की शुरुआत उनके लिए ऐसी कीजिए कि वे एकदम खुश हो जाएं. आप सुबह सुबह उनके लिए एक बुके और फादर्स डे का कार्ड भेज सकते हैं. साथ में एक केक भी भेजिए और पिता को फोन पर फादर्स डे की बधाई दीजिए. यकीन मानिए इस तरह सरप्राइज पाने के बाद आपके पिता बेहद खुश होंगे और खुशी के कारण उनके आंसू निकल आएंगे.

पिता के सारे जरूरी काम करें

अपिता को सरप्राइज देना है तो सुबह उठने के बाद आप पिता की पसंद की मिठाई मंगवाकर उनका मुंह मीठा करवाएं और पैर छूकर आशीर्वाद लें. पिता के लिए उनका पसंदीदा ब्रेकफास्ट बनाएं या मंगवाएं. दिन का लंच और शाम का डिनर भी उनकी पसंद का रखें. उनके दिनभर के काम आप निपटाएं और उन्हें पूरे दिन का आराम दें. आपका ये गिफ्ट पिता को बेहद पसंद आएगा.

वीडियो बनाएं

आप चाहें तो पिता के लिए एक वीडियो भी तैयार कर सकते हैं, जिसे देखकर वो इमोशनल हो जाएं. इस वीडियो में आप अपने बचपन की वो तस्वीरें, जिसमें आपके पिता भी साथ में हों, उनको इकट्ठा करें और एक वीडियो तैयार करें. इस वीडियो में इमोशनल सा गाना डालें और पिता के लिए वो मैसेज लिखें, जो उनके दिल को छू जाए. ये वीडियो जब फादर्स डे के दिन आपके पिता देखेंगे तो इमोशनल हो जाएंगे.

पिता के दोस्तों को बुलाएं

​पिता का सारा जीवन अपने बच्चों के सपनों को पूरा करने में निकल जाता है. वो अपने लिए कभी कुछ नहीं करते. आप अगर अपने पिता को खुश देखना चाहते हैं तो फादर्स डे के दिन पिता के पुराने दोस्तों को किसी तरह एक जगह पर इकट्ठा करें. वहां पिता को ले जाकर उनके लिए बेहतर सा डिनर और पार्टी प्लान करें. आपके पिता के लिए ये फादर्स डे यादगार रहेगा.

Similar Posts