Dileep Bail Rejection Case : एक्टर दिलीप की जमानत रद्द होगी या नहीं? केरल हाईकोर्ट करेगा 26 को सुनवाई, यौन शोषण मामले में हैं आरोपी

Actor Dileep

केरला एक्ट्रेस यौन शोषण मामले में अब एक नई जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी मलयालम एक्टर दिलीप (Malayalam Actor Dileep) के केस में केरल हाई कोर्ट (Kerala High Court) ने 26 अप्रैल तक सुनवाई के मामले को टाल दिया है. जबकि पुलिस अभिनेता की जमानत याचिका खारिज करने के अपील ले कर गई थी लेकिन अब उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा. केरल में ये केस हाई प्रोफाइल केस बन चुका है इस केस में दिलीप के साथ उनके परिवार के सदस्य भी आरोपी हैं.

दिलीप की जमानत पर लगा था ब्रेक

इस मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर दिलीप इन दिनों जमानत पर बाहर हैं. उन पर गवाहों को धमकाने का आरोप है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. जिसे 30 मई के बाद अपनी रिपोर्ट कोर्ट को सौंपनी है. ऐसे में पुलिस ये चाहती है कि दिलीप की जमानत को हाईकोर्ट रद्द कर दे ताकि मामले की जांच को प्रभावित न किया जा सके.ये मामला हाई प्रोफाइल है तो इस पर मीडिया की भी बारीकी से नजर है ऐसे में दिलीप के जीजा सूरज द्वारा मीडिया ट्रायल पर बैन लगाने को लेकर एक याचिका दायर की गई. हालांकि अब तक इस पर कोर्ट द्वारा कोई टिप्पणी या फैसला नहीं लिया गया है.

पीड़िता लगा चुकी है सीएम से गुहार

इस मामले में पीड़ित अभिनेत्री ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से मदद मांगी थी. एक्ट्रेस में पत्र लिखकर हुए कहा था कि इन आरोपों जांच होनी चाहिए. मैं न्याय चाहती हूं. पत्र के बाद राज्य सरकार ने केरल हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी.

क्या है पूरा मामला?

2017 में मलयालम अभिनेत्री ने अभिनेता दिलीप पर मारपीट व यौन शोषण का केस दर्ज करवाया था. एक्ट्रेस ने कथित तौर पर कहा कि कुछ लोगों ने उनका अपहरण करते हुए उनके साथ छेड़छाड़ की थी. उनका कहना था कि यह हादसा उनके साथ 17 फरवरी, 2017 की रात को हुआ था. इस आरोप के बाद से मलयालम एक्टर दिलीप न्यायिक हिरासत में रहे. हालांकि उस समय दिलीप को जमानत मिल गई थी.

दिलीप पर जांच अधिकारियों को धमकी देने और वारदात को अंजाम देने के लिए लोगों को पैसे देने का आरोप भी लगा था.ब्रांच ने नौ जनवरी को कुछ ऑडियो क्लिप आने के बाद दिलीप और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था. ऑडियो में दिलीप और अन्य कथित तौर पर जांच अधिकारियों को धमकी दे रहे थे.
वैसे इस केस में क्राइम ब्रांच ने दिलीप की पत्नी काव्या माधवन को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था. दिलीप इस यौन उत्पीड़न मामले में 8वें आरोपी हैं.इस केस में दिलीप से इसी महीने दो बार पूछताछ हो गई चुकी है.

Similar Posts