Deepika In Shahrukh Khan’s Jawaan : पठान के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, पढ़ें पूरी खबर

Shahrukh Khan, Deepika Padukone

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इंडस्ट्री में आए हुए 30 साल पूरे होने को है 25 जून 1992 को उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. अपने करियर के 30वे साल में फिर एक बार वे अपने कैरियर को एक नई दिशा देना चाहते हैं. इस साल किंग खान की तीन बड़ी फिल्में आने वाली हैं. इन तीनों फिल्मों में से पहली फिल्म होगी पठान. पठान की की शूटिंग 25 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है. शाहरुख खान की दूसरी फिल्म होगी जवान. आपको बता दें, की शूटिंग भी 3 जून से शुरू की गई है. और डंकी की शूटिंग दिसंबर 2022 के महीने में शुरू होगी. यह तीनों ही बड़ी फिल्मे है और किंग खान इनके साथ अपनी वापसी के लिए एकदम तैयार हैं.

जवान में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट्स की माने तो, फिल्म ‘जवान’ जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म में नयनतारा, बाहुबली फेम राणा डग्गुबाती , दंगल फेम सान्या मल्होत्रा, और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर शाहरुख के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. एक्शन से भरी इस फिल्म में एक छोटा रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी मिला है. इन रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और फिल्म मेकर एटली के साथ संपर्क में हैं, और फिल्म ‘जवान’ में छोटे से लेकिन महत्वपूर्ण रोल के लिए पूरी तरह तैयार है. हालांकि अभी इसकी औपचारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है लेकिन अनौपचारिक रूप से दीपिका पूरी तरह तैयार है.

हैदराबाद में हुई मीटिंग

अभी हाल फिलहाल में शाहरुख खान को फिल्म “जवान” के मेकर एटली के के साथ हैदराबाद में स्पॉट किया गया था. पिंकविला की रिपोर्ट में लिखा है कि दीपिका भी अपने फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय हैदराबाद में ही है, शहर में रहते हुए उनकी और शाहरुख खान की मुलाकात हुई. एटली भी इस मीटिंग में साथ रहे. इस दौरान दीपिका के साथ शूटिंग डेट पर चर्चा की गई ,और यह तय किया गया की ,दीपिका के साथ इस फिल्म की शुटिंग को औपचारिक रूप से पेपर्स के साथ शुरू किया जाए.

शाहरुख की फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे और एक बड़े एक्टर

सुनने में यह भी आ रहा है कि इस फिल्म में दीपिका के अलावा ए-लिस्टर (मेल एक्टर) कैमियो कर सकते हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. इसके साथ ही शाहरुख और दीपिका फिल्म “पठान” में भी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म पठान २६ जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज होगी.

Similar Posts