#CSKvsMI: विंटेज स्टाइल में धोनी ने दिलाई जीत, मीम्स शेयर कर फैंस बोले- मान गए थाला..!

trending news in hindi

कहने के लिए IPL सीजन 15 के 33 मैच खत्म हो चुके हैं, लेकिन पलटन की पहली जीत के लिए इंतजार अभी भी खत्म नहीं हुआ है. 33वें मुकाबले में मौजूदा चैपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 3 विकेट से हरा दिया है. आईपीएल इतिहास की दो सबसे बड़ी और सबसे सफल टीमों के बीच की सबसे मशहूर टक्कर उसी अंदाज में अपने अंजाम को पहुंची, जैसा कि हर कोई चाहता था. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी पलटन ने विकेट पर 155 रन का संघर्षपूर्ण स्कोर बनाया. तिलक वर्मा ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. जवाब में सीएसके की टीम 3 विकेट पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया.

मैच की पहली गेंद से लेकर आखिरी गेंद तक कभी चेन्नई आगे रही, तो कभी मुंबई, लेकिन फिर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने विंटेज अवतार में आखिरी बॉल पर बाउंड्री लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई और फैंस को पुराने दिनों की याद दिला दी. चेन्नई की इस जीत से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर #CSKvsMi टॉप ट्रेंड कर रहा है. फैंस इसी हैशटैग के साथ अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.

यहां देखिए मजेदार मीम्स

इस हार के साथ ही मुंबई (Mumbai Indians) ने सीजन के अपने पहले सातों मैच गंवा दिए हैं और इस हाल से गुजरने वाली वह आईपीएल इतिहास की पहली टीम बन गई है. जहां तक चेन्नई सुपर किंग्स का सवाल है, तो मौजूदा चैंपियन ने सीजन में दूसरी जीत के साथ प्लेऑफ की हल्की-फुल्की संभावनाओं को अभी भी बरकरार रखा है.

Similar Posts