Chhattisgarh Accident: दुर्घटनाग्रस्त कार में लगी आग! एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत

Chhattisgarh Accident

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जेल में दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार (family) के 5 लोगों की मौत हो गई है. गुरुवार को देर रात राजनांदगांव-खैरागढ़ रोड़ पर ठेलकाडीट थाने के अंतर्गत ग्राम सिंगारपुर गोपालपुर गांव के पास हादसा (Accident) हुआ. हादसे में कार में आग लगने से 5 लोगों की जलकर मौत हो गई. पुलिस और फॉरेंसिंक टीम घटना की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार खैरागढ़ निवासी सुबास कोचर, उनकी पत्नी और तीन बेटियां बालोद से रात बारह बजे शादी कार्यक्रम से खैरागढ़ लौट रहे थे. तबी वापसी में रात 2 बजे सिंगारपुर के गणेश मंदिर के पास पुलिया में कार दुर्घनाग्रस्त हुई. हादसे के बाद कार में आग लग गई और पांच लोगं की जलकर मौत हो गई.

मृतकों में पति, पत्नी और तीन बेटियां थी. थाना ठेलकाडीह और एसडीओपी खैरागढ़ रात में घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है.

पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत

ज्वेलरी की दुकान में लूट करने वाले दो गिरफ्तार

वहीं, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में ज्वेलरी की दुकान में गोलीबारी कर लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को ​पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि शहर के गोंड़पारा इलाके में तीन लुटेरे गुरुवार दोपहर दीपक ज्वेलर्स में घुसे औैर दुकान के संचालक दीपक सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने एक लुटेरे को लोगों की मदद से तथा दूसरे लुटेरे को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. तीसरा आरोपी फरार है.

बिलासपुर जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंड़पारा इलाके में गुरुवार दोपहर लगभग ढाई बजे तीन नकाबपोश युवक एक मोटरसाइकल में सवार होकर दीपक ज्वेलर्स पहुंचे और कट्टा, चाकू दिखाकर दुकान को लूटना शुरू कर दिया. दुकानदार दीपक सोनी ने जब इसका विरोध किया तब एक लुटेरे ने सोनी पर गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गए.

Similar Posts