Charu-Rajeev Separation: सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी चारू के बीच फिर बढ़ीं दूरियां! क्या अलग हो रहा है ये कपल?

Is Sushmita Sen Brother Rajiv and sister-in-law Charu Asopa Decided to Separate Again - TV9hindi.com

Charu Asopa and Rajeev Sen: चारू आसोपा एक टीवी स्टार हैं. चारू असोपा को स्टार प्लस के शो “मेरे अंगने में” बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था. साल 2019 में उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई थी. हालांकि, जबसे इन दोनों की शादी हुई है, तबसे ये कपल हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहा है. इतना ही नहीं, कई बार इनकी इंस्टाग्राम फोटोज को ट्रोल भी किया गया. हाल फिलहाल में खबर मिली है कि यह कपल अब साथ नहीं रहना चाहता, क्योंकि दोनों के बीच में कंपैटिबिलिटी इश्यू है. पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई थी.

पहले भी दोनों के बीच में लड़ाई की खबरें सामने आई थीं, लेकिन फिर परिवार की मदद से दोनों अपने झगड़े सुलझाने में कामयाब रहे. इस बार भी लगा था कि शायद परिवार के समझाने पर दोनों के झगड़े सुलझ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों कपल ने अब कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है. दोनों चाहते हैं कि वे कानूनी रूप से अलग हो जाएं.

क्या वाकई अलग हो रहे हैं चारू और राजीव?

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)


हाल में ये बात नोटिस की गई है कि चारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव सेन की सारी तस्वीरें हटा दी हैं. इससे साफ पता चलता है कि चारू समझौता करने को तैयार नहीं हैं. आपको बता दें की दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम जियाना सेन है. उनकी बेटी का जन्म दोनों की पहली लड़ाई और उसके समझौते के बाद हुई हुआ था. ऐसा लगा था कि बेटी के जन्म के बाद दोनों में सब कुछ ठीक चलेगा, लेकिन हालिया न्यूज ने एक बार फिर से दोनों के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

आपको बता दें कि चारू आसोपा और राजीव सेन दोनों के अपने-अपने यूट्यूब चैनल हैं, जिस पर वे वीडियोज डालते रहते हैं.
कुछ दिनों पहले चारू ने अपने यूट्यूब के एक वीडियो में अप्रत्यक्ष रूप से पति राजीव की शिकायत की थी कि वह बेटी जियाना लिए मौजूद नहीं रहते. अभी फादर्स डे पर भी चारू ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की थी, लेकिन उस फोटो में राजीव मौजूद नहीं थे. दोनों के अलग होने की अटकलें इस पोस्ट को देखने के बाद और तेज हो गई थीं. चारू ने जब अपनी बेटी के साथ फोटो पोस्ट की तो लोगों के सवाल थमने का नाम नहीं ले रहे थे कि बच्ची के पापा कहां हैं?

फिलहाल, चारू आसोपा के एक्टिंग करियर की बात करें तो फिलहाल वह अपनी बेटी की परवरिश में व्यस्त हैं. अभी उनके पास एक्टिंग से रिलेटेड कोई प्रोजेक्ट नहीं है.

Similar Posts