Case Filed: कमल हासन के ‘पत्थला पत्थाला’ गाने के खिलाफ पुलिस में की गई शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

Kamal Haasan

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है. उनकी कोई भी फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ जाती है. कमल हासन बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है. जब से उन्होंने अपनी फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) की घोषणा की है, फैंस खुशी से झूम उठे हैं. खैर, ये फिल्म 3 जून को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है और उत्साह के लेवल को ऊंचा रखने के लिए निर्माताओं ने हाल ही में पहला गाना ‘पत्थला पत्थाला’ (Pathala Pathala) जारी किया. कमल हासन ने गीत लिखे हैं और गाने को गाया है, जबकि संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. अब अभिनेता कमल हासन फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन किसी अच्छी वजह से नहीं.

‘पत्थला पत्थाला’ गाने को लेकर किया गया केस दर्ज

अब ताजा रिपोर्ट ये है कि कमल हासन के खिलाफ ‘पथाला पथाला’ गाने को लेकर पुलिस केस दर्ज किया गया है. एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि ‘पत्थला पत्थाला’ के बोल केंद्र सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं और इससे लोगों में फूट भी पैदा होती है. इसलिए, कमल हासन के खिलाफ चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें फिल्म की टीम से गाने के कुछ बोल हटाने का अनुरोध किया गया है.

यहां देखें फिल्म का ये गाना-

“गज्जनाले कासिले कल्लालैयुम कासिले कैचल जोरम नेरैया वरुधु थिल्ललंगाडी थिल्लाले ओन्ड्रियाथिन थापले ओन्नियुम इल्ला इप्पले सावी इपो थिरुदन कैला थिल्लंगाडी थिल्लाले” ये ‘पत्थला पत्थाला’ की लाइन हैं, जिन्हें सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम ने गीत से हटाने को कहा था. सेल्वम ने मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर करने का भी फैसला किया है जिसमें उनकी हालिया शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर ‘विक्रम’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है.

वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है ये गाना

इस बीच, ये गाना म्यूजिक प्लेटफार्म्स पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है क्योंकि फैंस कमल हासन के स्थानीय मद्रास स्लैंग और अनिरुद्ध के कुथु वर्जन का आनंद ले रहे हैं. वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ‘पत्थला पत्थाला’ सबसे ऊपर ट्रेंड कर रहा है, और इसे 770K+ लाइक्स के साथ 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

अब जबकि इस फिल्म के रिलीज होने में बहुत ही कम समय बचा है, ऐसे में कमल हासन मुश्किल में पड़ गए हैं. अब देखना ये होगा कि क्या कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ सिनेमाघरों में तय समय पर रिलीज हो पाती है या नहीं क्यूंकि इस विवाद के बाद कमल हासन के साथ ही फिल्म निर्माता भी फिल्म की रिलीज को लेकर काफी चिंतित हैं.

Similar Posts