BSNL Prepaid Plan: 19 रुपये में 30 दिन वैलेडिटी, कमाल का है BSNL का यह ‘छोटू’ पैक

Covid 19 Caller Tune Latest Update

रिचार्ज पैक की दुनिया में बीएसएनएल (BSNL) अपने ‘छोटू’ पैक से बड़ा धमाका करने को तैयार है, टेलीकॉम इंडस्ट्री को चौंकाते हुए बीएसएनएल ने अब तक का सबसे सत्ता वैलेडिटी प्लान लांच किया है, 19 रुपये का यह पैक ग्राहक को 30 दिन की वैलेडिटी प्रदान करता है, यानी की आप अपने बीएसएनएल मोबाइल नंबर की साल भर की वैलेडिटी महज 228 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं.

50 रुपये से शुरू हैं अन्य कंपनियों के रिचार्ज पैक

अन्य टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो इनका सबसे छोटा पैक 50 रुपये से शुरू है जो 120 रुपये तक के हैं. हालांकि ये पैक 4G नेटवर्क पर काम करते हैं, जबकि बीएसएनएल ने जो 19 रुपये का प्लान जारी किया है ये 3G नेटवर्क के लिए है. यदि आप अपने मोबाइल नंबर को सिर्फ चालू रखना चाहते हैं तो 19 रुपये का ये पैक आपके बड़े काम आने वाला है.

20 पैसे प्रति मिनट होगा कॉल चार्ज

बीएसएनएल के इस पैक पर कॉल रेट भी बेहद सस्ता रखा गया है, इस रीचार्ज प्लान का यूज करने के दौरान ग्राहक को बीएसएनएल और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए प्रति मिनट 20 पैसे देने होंगे. इस पैक का नाम वॉयस रेट कटर रखा गया है.

228 रुपये में साल भर की वैलेडिटी

19 रुपये का ये प्लान ग्राहक को 30 दिन की वैलेडिटी दे रहा है, यानी की यदि ग्राहक इस रीचार्ज पैक के माध्यम से अपने मोबाइल की वैलेडिटी 12 महीने रखना चाहता है तो उसे महज 228 रुपये खर्च करने होंगे. जो अन्य टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनियों के मुकाबले बेहद सस्ता है.

BSNL 15 अगस्त को लांच करेगा 4G

बीएसएनएल अभी तक 3G सेवाएं ही दे रहा है, लेकिन जल्द ही इसके ग्राहकों को 4G की सुविधाएं मिलने जा रही हैं. बीएसएनएल अधिकारियों के मुताबिक इस साल 15 अगस्त पर निगम 4G सेवाएं शुरू कर सकता है, इसके लिए तैयारियां जोरों पर की जा रही हैं.

Similar Posts