BSF जवान ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने विरोध किया तो चला दी गोली, महिला की शिकायत पर जांच का आदेश

Gwalior

ग्वालियर जिले के टेकनपुर में एक बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां बीएसएफ जवान ने दूसरी शादी कर ली. जब पहली बीवी को इसकी भनक लगी तो उसने जानमाल की सुरक्षा के साथ न्याय की गुहार लगाते हुए ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी से शिकायत की. पीड़िता उषा रानी राजावत ने बताया कि जब उन्होंने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति राजकुमार ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई, इसमें झगड़े का बीच-बचाव करने आए पीड़िता के रिश्तेदार छर्रा लगने से घायल हो गये थे. पीड़िता ने कहा कि यह घटना 17 जून की है, जिसको लेकर भी मामला दर्ज है.

महिला ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

दरअसल जिले के टेकनपुर की ऊषारानी राजावत नाम की महिला ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी से मिलकर अपने पति राजकुमार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया. महिला ने बताया कि उसका पति राजकुमार बीएसएफ का जवान है, राजकुमार से उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी, जिसके बाद से ही उसके परिजन दहेज और अन्य समस्याओं को लेकर उसे परेशान करने लगे थे.

दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

पीड़िता ने बताया कि 2016 में उसके एक बेटा हुआ, जो अब इस दुनिया में नहीं है. इसके बाद उसे बेटी हुई जो उसके साथ रह रही है. वहीं इन सबके बीच उसके साथ लगातार राजकुमार के परिजन मारपीट कर रहे थे. पीड़िता ने बताया कि 2019 में उसके पति राजकुमार ने किसी अन्य महिला के साथ शादी कर ली. महिला की शिकायत पर एसएसपी ग्वालियर ने थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं.

जांच के बाद होगी कार्रवाई: SSP

वहीं पीड़ित उषा रानी राजावत ने बताया गया जब उसने पति राजकुमार की दूसरी शादी का विरोध किया तो उसने जान से मारने की नीयत से लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. इसमें पति-पत्नी के झगड़े में बीच-बचाव करने आए पीड़िता के रिश्तेदार घायल हो गये थे. पीड़िता ने बताया कि यह घटना 17 जून की है, जिसको लेकर भी मामला दर्ज है. फिलहाल पीड़ित उषारानी ने अपनी पीड़ा पुलिस अधिकारी के सामने रख दी है. ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने पीड़िता को आश्वासन दिया है कि जल्द ही जांच कर उन्हें न्याय दिलाया जाएगा.

Similar Posts