Brahmastra Trailer: रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री पर फिदा हुई पब्लिक, धांसू एक्शन देख लोग बोले- ये फिल्म बेंचमार्क सेट करेगी

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Film Brahmastra Trailer Out Twitter Review And Fan Reactions

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैन्स उन्हें एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये इंतजार आखिर खत्म हो गया है. जी हां, दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि इसमें दर्शकों को रणबीर-आलिया के बीच रोमांस के साथ-साथ धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा. ट्रेलर में रणबीर और आलिया बुरी शक्तियों से लोहा लेते हुए नजर आते हैं. फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जन और मौनी रॉय अहम किरदार में हैं. ट्रेलर को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़-सी आ गई है. लोगों ने इतने ट्वीट किए कि हैशटैग #BrahmastraTrailer टॉप ट्रेंड करने लगा है. लोगों का कहना है कि ये फिल्म बेंचमार्क सेट करेगी.

बता दें कि फिल्म की कहानी अस्त्रों में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने के इर्द गिर्द घूमती है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का है. फिलहाल, ट्रेलर को लेकर लोगों की कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई है. उससे पहले आइए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर.

यहां देखिए ब्रह्मास्त्र का धमाकेदार ट्रेलर

लोगों को पसंद आई रणबीर-आपलिया की केमिस्ट्री

Similar Posts