Brad Pitt Retirement: हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट ने दिया रिटायरमेंट का हिंट, बोले- करियर के अंतिम पड़ाव में…

ब्रैड पिट

ब्रैड पिट हॉलीवुड की दुनिया में वो नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है.हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt) की दीवानगी दुनियाभर के लोगों पर छाई है. लेकिन उनका एक हाल ही में दिया गया इंटरव्यू फैंस के दिल तोड़ सकता है. उनके प्रशंसक उनके हालिया इंटरव्यू के बाद मायूस हो गए हैं. इस इंटरव्यू में पिट ने बताया है कि वह अभिनय यानी एक्टिंग सेसे रिटायर होने का सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने करियर के आखिरी दौर में हैं. उनका कहना है कि महामारी के दौर में उनकी सोच थोड़ा बदली है. हालांकि, ब्रैड पिट ने कोई घोषणा नहीं की है.

ब्रैड पिट ने इंटरव्यू में क्या कहा?

हॉलीवुड के शानदार अभिनेता ब्रैड पिट ने GQ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे एक्टिंग की दुनिया से रिटायरमेंट लेने की सोच रहे हैं. बता दें कि ब्रैड पिट को हॉलीवुड में 30 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है. ऑस्कर विजेता अभिनेता ब्रैड पिट ने GQ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं. 58 वर्षीय अभिनेता ब्रैड पिटा ने 180 के दशक के अंत में हॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. लेकिन साल 1991 की ‘थेल्मा एंड लुईस’ से प्रसिद्धि पाई. फिलहाल, ब्रैड पिट ने फिलहाल रियाटर होने की कोई तारीख का ऐलान नहीं किया है.

इन फिल्मों के लिए मिला अकादमी पुरस्कार

अपने करियर के दौरान ब्रैड पिट ने ‘फाइट क्लब’, ‘ओशन की श्रृंखला’, ‘ट्रॉय’, ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’, ‘द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन’, ‘इनग्लोरियस बास्टर्ड्स’ और ‘मनीबॉल’ जैसी कई हिट कमर्शियल फिल्में दी. साल 2019 में आई फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का अकादमी पुरस्कार दिया गया. बता दें कि ब्रैड पिट ने हाल ही में सैंड्रा बुलॉक और चैनिंग टैटम-स्टारर ‘द लॉस्ट सिटी’ में कैमियो किया था. अब वह सोनी की एक्शन फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ में नजर आने वाले हैं.

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली विवादों में

अभिनेता ब्रैड पिट के आरोपों के मुताबिक, उनकी पूर्व पत्नी एंजेलिना जॉली ने फ्रांसीसी अंगूर के बाग में अपनी 50 फीसदी हिस्सेदारी बेचकर उन्हें नुकसान पहुंचाया है. बता दें कि ये वही जगह है जहां एंजेलिना और ब्रैड पिट की शादी हुई थी. एक्ट्रेस एंजोलिना जोली ने अपनी हिस्सेदारी रूस में जन्मे अरबपति यूरी शेफ़लर की सहायक कंपनी टेन्यूट डेल मोंडो को बेची है. वहीं, ब्रैड पिट ने बीती फरवरी को मुकदमा दायर करके कहा था कि दंपति एक दूसरे की सहमति के बिना अपने शेयर को कभी नहीं बेचने के लिए सहमत हुए थे. यही नहीं, ब्रैड पिटने जोली पर अनर्जित लाभ की मांग करने का आरोप लगाया है.

Similar Posts