#Boycott_MalabarGold: ज्वैलरी के विज्ञापन में बिना बिंदी के दिखीं करीना कपूर खान, हुईं ट्रोल, लोग बोले- बिंदी नहीं, तो बिजनेस नहीं

Kareena Kapoor Khan Trolled For Not Wearing Bindi On Akshaya Tritya In Jewellery Brand Ad

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इस बार एक्ट्रेस एक लोकप्रिय ज्वैलरी ब्रांड ‘मालाबार ग्रुप’ (Malabar Group) से जुड़े एक विज्ञापन को लेकर विवादों में घिर गई हैं. दरअसल, अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर जारी हुए इस विज्ञापन में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के माथे से बिंदी गायब है. यही बात सोशल मीडिया यूजर्स को खल गई है और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स ने ज्वैलरी ब्रांड के मालिक एम पी अहमद को भी लपेटे में लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए सवाल किया है कि आखिर यह विज्ञापन किस वर्ग को टारगेट करते हुए जारी किया गया है. इस बीच, ट्विटर पर #Boycott_MalabarGold टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

मालाबार ग्रुप के विज्ञापन में बिना बिंदी के करीना कपूर खान को देखने के बाद से इंटरनेट की पब्लिक भड़की हुई. इसके साथ ही लोग मालाबार गोल्ड के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग #Boycott_MalabarGold और #No_Bindi_No_Business से प्रतिक्रियाओं की बाढ़-सी आ गई है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘तथाकथित ‘द रिस्पॉन्सिबल ज्वैलर’ ने अक्षय तृतीया के मौके पर बिना बिंदी के करीना कपूर का ऐड जारी किया है. क्या वे हिंदू संस्कृति की परवाह करते हैं? इसके साथ ही यूजर ने लिखा है बिंदी नहीं, तो कोई बिजनस नहीं. मैं मालाबार गोल्ड के बहिष्कार की मांग करता हूं.

लोग बोले- नो बिंदी, नो बिजनेस

Similar Posts