Bollywood Comeback: गोविंदा के भांजे विनय आनंद मकान से कर रहे हैं बॉलीवुड में वापसी, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जानकारी

A Scene Of Film Makaan

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) की फिल्में तो कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फिल्में की थीं जिनका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ. इसके बाद उन्होंने कोई दूसरी फिल्म नहीं की लेकिन अब खबर ये आ रही है कि गोविंदा के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. उन्होंने गोविंदा के साथ ‘अमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में काम किया था जिनके एक्टिंग की उस वक्त काफी तारीफें हुई थीं. और अब वो फिल्म ‘मकान’ (Makaan) से बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा कहा जाता है. विनय अब बॉलीवुड में भी अपना दमखम दोबारा दिखाना चाहते हैं, इसलिए हॉरर फिल्म मकान से उन्होंने कमबैक करने का फैसला किया है. इस फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है. उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग सेट से एक सेल्फी शेयर कर दी है.

‘मकान’ से करने वाले हैं बॉलीवुड में कमबैक

गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, लो मैं आ गया जैसी फिल्मों में वो नजर आए थे. बॉलीवुड से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले विनय ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया और वहां बड़े स्टार बन गए. बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके विनय मकान (Makaan) फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं.

यहां देखिए विनय आनंद का लेटेस्ट पोस्ट-

View this post on Instagram

A post shared by Vinay Anand (@vinayanand786)

कई साल बाद बॉलीवुड फिल्म कर रहे विनय आनंदविनय आनंद ने कहा कि, मैं बहुत खुश हूं, कई वर्षों के बाद मैं फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रहा हूं. अब मैं एक्शन और अच्छी स्क्रिप्ट पर फोकस कर रहा हूं. मेरे कमबैक के लिए मकान में वो सब फ्लेवर और एलीमेंट मौजूद है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा नया अवतार पसंद आएगा और वो अपना प्यार और आशीर्वाद मुझे जरूर देंगे.

इसी साल रिलीज होगी विनय आनंद की ये फिल्म

इसी साल रिलीज होगी मकान. इस फिल्म की प्रोड्यूसर ज्योति आनंद हैं और नए और टैलेंटेड डायरेक्टर सुमित नवल इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की जा रही है और इस साल ही थियेटर में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को लेकर विनय काफी आश्वस्त हैं और दोबारा बॉलीवुड फिल्मों में वापसी को लेकर बहुत ज्यादा खुश भी हैं. उनकी खुशी का अंदाजा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों को देखकर ही लगाया जा सकता है.

Similar Posts