BJP केंद्रीय नेतृत्व ने नबान्न अभियान में घायल कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, कहा- हम आपके साथ

पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान के दौरान घायल हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने मुलाकात की और कहा कि वे लोग उन लोगों के साथ हैं.

फोटोः नबान्न अभियान के दौरन घायल मीना देवी पुरोहित से सुनील बंसल ने की मुलाकात.

Image Credit source: Tv 9 Bharatvarsh

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर भाजपा ने नबान्न अभियान किया था. नबान्न अभियान के दौरान कोलकाता और हावड़ा की सड़कों पर जमकर हंगामा मचा था. इस हंगामे में पुलिस की कार्रवाई में भाजपा के कई कार्यकर्ताओं को चोटें लगी थीं. रविवार को कोलकाता में शुरू हो रही भाजपा को दो दिवसीय सांगठनिक बैठक के पहले भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने घायल कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें नबान्न अभियान के समय के उत्साह को जारी रखने का आग्रह किया और साथ ही संदेश दिया कि केंद्रीय नेतृत्व उनके साथ है.

रविवार को बंगाल भाजपा के केंद्रीय प्रभारी सुनील बंसल, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नई सह पर्यवेक्षक व मेयर आशा लकड़ा अलग-अलग जगहों पर प्रभावित भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

सुनील बंसल सहित केंद्रीय नेताओं ने घायलों से मुलाकात की

रविवार को सुनील बंसल सहित केंद्रीय नेताओं ने घायलों से मुलाकात की. आशा लकड़ा दमदम एयरपोर्ट से बिधाननगर और राजारहाट न्यूटाउन इलाकों में गईं और पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की. इसके अलावा, एक अन्य केंद्रीय नेता मंगल पांडे दमदम हवाई अड्डे से खरदाह, पानीहाटी, उत्तरी दमदम और दमदम क्षेत्रों में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने गये. केंद्रीय भाजपा नेताओं के स्वागत के लिए भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक हवाई अड्डे पर मौजूद थे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, अग्निमित्र पाल, राहुल सिन्हा समेत अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया.

ये भी पढ़ें



घायल भाजपा कार्यकर्ताओ का केंद्रीय नेताओं ने बढ़ाया उत्साह

उल्लेखनीय है कि भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने घायल भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका मनोबल बढ़ाने का संदेश दिया. वे घर गये और बिस्तर पर लेटे घायल भाजपा कार्यकर्ता का उत्साहवर्धन किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के आंदोलन और संघर्ष को दिल्ली के नेताओं ने देखा. इस आंदोलन के माध्यम से भाजपा की ताकत दिखाई गई है. उन्होंने कहा कि यह हमला बीजेपी के डर से हो रहा है. उन्होंने घायल भाजपा कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि दिल्ली के नेता उनके साथ हैं. केंद्रीय नेता उनसे मिलने कोलकाता आए और उन्होंने पुलिस की बर्बरता की भी शिकायत की. इसके बाद भाजपा नेताओं की सांगठनिक बैठक शुरू हुई है. इस बैठक में भाजपा लोकसभा चुनाव और पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाएगी. इसके साथ ही दुर्गा पूजा के बाद लगातार आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.