Bihar Bulldozer Action: यूपी के बाद बिहार में चला बुलडोजर, मलबे में दबकर बुजुर्ग की…

HI BIHAR DESK : बिहार के भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में अतिक्रमण हटाने के दौरान एक हादसा हो गया. आपको बता दें कि अतिक्रमण हटाने के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने मानवता की सारी हद पार कर दी. बता दें कि अतिक्रमण हटाने गयी टीम ने जेसीबी को घर के शौचालय की तरह लाया और उसे ढाहने लगे. इसी क्रम शौचालय में एक बुजुर्ग शौच कर रहे थे और अचानक जेसीबी की कार्रवाई से पूरा मलबा उनके ऊपर ही गिर गया. जिससे बुजुर्ग को इस दौरान गंभीर चोटें लग गयी और सिर फटने से धायल हो गए. हालांकि यह मामला सुलतानगंज थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के वार्ड संख्या 11 अंतर्गत अठगामा गांव का बताया जा रहा है. बता दें कि जिले के अब्जूगंज से कटहरा जाने वाले सड़क से अतिक्रमण हटाने के लिये सीओ, बीडीओ दलबल के साथ बुलडोजर लेकर पहुंचे थे. वहीं बुलडोजर के साथ आयी टीम ने अतिक्रमित मकानों को ढाहना शुरू कर दिया. इसी दौरान वार्ड सदस्य विमला देवी के शौचालय को भी तोड़ा जाने लगा था. जिसके बाद परिजनों ने विरोध किया.

दरअसल गृहस्वामी ने प्रशासन की टीम को ये सूचना दी कि जिस शौचालय को वो ढाहने जा रहे हैं उसके अंदर परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य बैठे हुए हैं. परिजनों ने बताया कि उनके मना करने के बाद भी जबरन शौचालय पर बुलडोजर चलाया गया. जिसकी वजह से बुजुर्ग अंदर ही बैठे रह गये और शौचालय का मलवा उनके उपर गिर गया.

प्रशासन के द्वारा इस तरह की गयी कार्रवाई को लोकर स्थानीय लोग भी काफी कोसने लगे. वहीं बुजुर्ग को जख्मी हालत में आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किये गये बुजुर्ग की स्थिति गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया है.

The post Bihar Bulldozer Action: यूपी के बाद बिहार में चला बुलडोजर, मलबे में दबकर बुजुर्ग की… appeared first on ..

Similar Posts