Bihar: सीवान में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जहरीली शराब से जान जाने की आशंका, पुलिस और परिजनों का इंकार

poisonous liquor

बिहार के सीवान (Bihar Siwan) में तीन लोगों की मौत हो गई है. यहां सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदिया गांव में मंगलवार की देर रात से बुधवार की सुबह तक संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत (Death of three people) हो गई. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर हैं. मृतकों की पहचान भीखम राम, बिंदा राम और अर्जुन के रूप में हुई है. लोगों की मौत के बाद उनके परिजनों ने बिना पोस्टमॉटम के ही उनका दाह संस्कार कर दिया गया है. तीन लोगों की मौत के बाद परिजन शराब पीने से मौत से इंकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि बीमारी की वजह से तीनों की मौत हुई है.

एक ही गांव में पेट दर्द और उलटी के बाद तीन लोगों की मौत के बाद सवाल लगातार सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीमार लोगो में तीन की हालत नाजुक है

परिजनों का शराब से मौत से इंकार

मरने वालों के परिजनों ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में कहा है कि इन मौतों के पीछे शराब वजह नहीं है. एक मृतक बिंदा राम के परिजनों ने लिख कर दिया है कि वे पहले से टीवी के मरीज थे और बीमारी की वजह से उनकी मौत हुई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गांव के लोगों का कहना है कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. ग्रामीणों के अनुसार गांव में कुछ दूसरे लोग भी बीमार हैं, जिनमें तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पोस्टमॉटम के बिना सबका दाह संस्कार

लोगों की मौत के बाद उनका दाह संस्कार करा दिया गया है. मंगलवार की रात से बुधवार सुबह तक ही तीनों लोगों का अंतिम संस्कार करा दिया गया. गांव वालों का कहना है कि चोरी छिपे श्मशान घाट पहुंच कर उन्होंने उनका दाह संस्कार कर दिया है.

पुलिस बता रही है सामान्य मौत

मीडिया रिपोर्ट में पचरुखी थाने की पुलिस शराब से मौत से इंकार किया है. पुलिस मौतों को सामान्य बता रही है. कहा जा रहा है कि सभी लोगों को पेट दर्द और शरीर में तेज झनझनाहट की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया था

Similar Posts