Bihar: सरकारी कार्यक्रम में कांग्रेसी विधायक की फजीहत, फीता काटने के लिए नहीं मिली कैची तो ब्लेड से काटकर किया उद्घाटन

Congress MLA

बिहार में एक कांग्रेस विधायक (Congress MLA) की उस वक्त फजीहत हो गई जब वह उद्घाटन करने पहुंची और उन्हें वहां कैची ही नहीं मिली. इसके बाद महिला विधायक ने अपने पर्स से ब्लेड निकालकर फीता काटा. दरअसल हाजीपुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम में उद्घाटन के दौरान मंगलवार को कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास (Pratima Kumari Das) पहुंची थीं. उन्हें यहां फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन करना था. लेकिन विधायक को फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली. इसके बाद उन्हें काफी देर तक कैची लाने का उद्घाटन किया. इधर विधायक के समर्थक इस अव्यवस्था को देखकर भड़क गए.
तब कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने खुद अपने पर्स से ब्लेड निकाला और फीता काटकर स्वास्थ्य मेले का उद्घाटन किया. विधायक प्रतिमा कुमारी दास का ब्लेड से फीता काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ब्लेड से फीता काटकर उद्घाटन

मंगलवार को वैशाली के सहदेई में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में विधायक तय समय 10 बजे की जगह 12 बजे पहुंची इसके बावजूद वहां इंतजाम पूरे नहीं किए गए थे. विधायक को फीता काटकर इस कार्यक्रम की शुरूआत करनी थी. इसको लेकर गेट पर फीता लगाया गया था. फीता काटने के लिए वहां कैची रखना आयोजक भूल गए. जिसके बाद काफी देर तक विधायक कैंची का इंतजार करती रहीं लेकिन आयोजकों से कैंची का इंतजाम नहीं हो पाया. इसके बाद विधायक ने अपनी पर्स से ब्लेड निकाला और फीता काटकर स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन किया.

सरकार पर निकली कुव्यवस्था की भड़ास

इस कुव्यवस्था की भड़ास विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने सरकार पर निकाली और उन्होंने कहा कि इसी उद्घाटन करने वाले ब्लेड से सरकार के ऑपरेशन की जरूरत है. सरकार को कैंसर की बीमारी हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अमृत महोत्सव के नाम पर सरकार लोगों के अंदर जहर भर रही है.

पीएचसी प्रभारी ने मानी गलती

यहां कुछ भी ठीक नहीं है. स्थिति बद से बदतर है और घटिया व्यवस्था है. इस घटना के बाद सहदेई के पीएचसी प्रभारी ने अपनी गलती मानी. और कहा कि उन्हें इसका दुख है, लेकिन इस मेले की जिम्मेदारी हेल्थ मैनेजर को दी गई थी उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाएगा

Similar Posts