Bihar: रोहतास में गैस कटर से ATM मशीन काटकर 24 लाख की चोरी, ग्राहक पहुंचे तो गायब थी मशीन,अब CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

ATM theft

बिहार के रोहतास (Rohtas Bihar) में चोर एटीएम मशीन काट कर 24 लाख रुपए चुरा कर ले गए. यहां रोहतास प्रखंड के मुख्य बाजार स्थित स्टेट बैंक की एटीएम से चोर गैस कटर की सहायता से एटीएम मशीन काट कर 24 लाख 59 हजार की चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए. गुरुवार की सुबह रुपए निकालने के लिए जब एक ग्राहक एटीएम में पहुंचा तो इसका खुलासा हुआ. वहीं बैककर्मी सीसीटीवी के माध्यम से चोरी की जानकारी होने की बात कह रहे हैं. एसबीआई के चैनल मैनेजर प्रशांत कुमार ने बताया कि एटीएम में 24 लाख 59 हजार रुपये थे.

प्रशांत कुमार ने कहा कि सीसीटीवी के माध्यम से रात में ही पता चला तो थाने को सूचना दी गई, लेकिन दस मिनट के अंदर ही गैस कटर से एटीएम काटकर पैसे लेकर चोर फरार हो गए.

अब चर्चा में ये चोरी

एटीएम से पैसे चुराने की ये घटना रोहतास थाना क्षेत्र के अकबरपुर की है. अब चोरी की घटना के बाद पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. रोहतास थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही हैं. वहीं, स्टेट बैंक के भी कई अधिकारी मौके पर पहुंचे गए थे. बताया जाता है कि बुधवार की शाम एटीएम में रुपये डाले गए थे और बीते रात इस वारदात को अंजाम दे दिया गया. इसके बाद पुलिस छानबीन में लगी हुई है.

हर दिन पांच लाख से अधिक का ट्रांजेक्शन

बैंक के कर्मियों ने बताया कि हर दिन पांच लाख से अधिक का ट्रांजेक्शन इस एटीएम से किया जाता है. एसबीआई के चैनल मैनेजर प्रशांत कुमार ने बताया कि एटीएम में 24 लाख 59 हजार रुपये थे. सीसीटीवी के माध्यम से रात में ही पता चला तो थाने को सूचना दी गई थी, लेकिन दस मिनट के अंदर ही गैस कटर से एटीएम को काटकर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दे दिया.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि एटीएम के शटर का ताला तोड़कर बाहर फेंका हुआ था. एटीएम का सेंसर भी तोड़ दिया गया था. मशीन के अंदर रुपये के पांच बॉक्स थे जिसे गैस कटर से काटा गया था. सीसीटीवी कैमरे में दो लोगों की तस्वीर दिख रही है. फुटेज के आधार पर जांच होगी.

Similar Posts