Bihar: तेजप्रताप ने PM के लिए किया अमर्यादित शब्द का प्रयोग, कहा-‘नरेंद्र मोदी हर दिन नीचता में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहें’

Tej Pratap Yadav

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने शब्दों की सारी मर्यादा तोड़ दी है. हसनपुर से विधायक और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया है. तेजप्रताप ने दिल्ली की जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन (Bulldozer action) के बाद इसके विरोध में ट्वीट किया है और लिखा है नरेंद्र मोदी हर दिन नीचता में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहें हैं’. इस ट्वीट को तेजप्रताप नें हैसटैग StopBulldozingHouses के साथ ट्वीट किया है. अपने बयानों और हरकतों से सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप महज चर्चा में बने रहने के लिए प्रधानमंत्री जैसे संविधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ इस तरह के बयान दे रहे.
तेजप्रताप यादव से पहले उनके छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन की निंदा की थी.

तेजस्वी ने भी उठाया था सवाल

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुलडोजर एक्शन पर ट्वीट कर कहा था चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर इनकी हिम्मत नहीं उसके बारे में दो शब्द भी बोल सकें. बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता अखंडता और संविधान की भी चिंता करेंगे? अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन, प्रशासन क्या कर रहा था?

सददुीन ओवैसी ने बताया था उत्पीड़न

जबकि बिहार बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुलडोजर एक्शन को जायज बताया है. उन्होंने AIMIM चीफ असददुीन ओवैसी के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी जिसमें ओवैसी ने बुलडोजर एक्शन को मुस्लिम उत्पीड़न करार दिया था. गिरिराज सिंह ने कहा कि इस मामले में हिन्दू-मुस्लिम क्यों किया जा रहा है. पुलिस सिर्फ अपना काम कर रही है और कानून सबके लिए बराबर है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जिन्ना के डीएनए के हैं.

एक्शन के पक्ष में गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि जब आयुष्मान कार्ड का लाभ मिलता है तब हिन्दू मुस्लिम नहीं होता है. न्याय और कानून व्यवस्था सबके लिए बराबर होता है. कानून का राज अगर आप मानते हैं अगर आप संविधान को मानते हैं तो यह नहीं देखा जाता कि यह हिंदू पर चल रहा कि मुसलमान पर चल रहा.

Similar Posts