Bhool Bhulaiyaa 2 : बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया 2, जानिए किस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

Bhoolbhulaiyaa 2

बॉलीवुड अभिनेताकार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणीकी फिल्म भूल भूलैया 2सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बड़े पर्दे पर फिल्म ने बहुत धमाल मचाया है. कार्तिक आर्यन की ये फिल्म बीते महीने 20 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म की रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म का जादू अब तक लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. आपको बता दें कि फिल्मभूल भूलैया 2 ने कंगना रनौत की ‘धाकड़’ और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को भी कड़ी टक्कर दी है. जिसका असर भी सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है. अब इस फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, उसे सुनकर फैंस भी काफी खुश हैं.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी भूल भूलैया 2

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भूलैया 2 सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद जल्द ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म से जुड़ी हाल ही में जानकारी सामने आई है. फिल्म भूल भूलैया 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगा. बता दें कि खुद नेटफ्लिक्स की ओर से इसका आधिकारिक ऐलान किया गया है. हालांकि, ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कब रिलीज होगी, मेकर्स ने अभी इसका ऐलान नहीं किया है. हालांकि, फिल्म के जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

फिल्म के तीसरे पार्ट की भी चर्चा

यही नहीं, इसके अलावा आपको ये भी जानकारी दे दें कि फिल्म भूल भूलैया 2 के आने बाद से ही इसके तीसरे पार्ट का को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा, जिसमें कार्तिक आर्यन को ही कास्ट किया जाएगा. फिलहाल, फिल्म मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट की सफलता को एनजॉय कर रहे है. इस फिल्म से कार्तिक आर्यन और अभिनेत्रीकियारा आडवाणी एक बड़े स्टार के तौर पर उभरे हैं. दर्शकों की ओर से इस स्टारकास्ट को खूब प्यार मिल रहा है.

फिल्म ने की है शानदार कमाई

फिल्म भूल भुलैया 2 को ना सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि इसके टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई की. बात करें अगर भूल भुलैया 2 की, तो इस फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, 5 दिन में 75 करोड़ रुपये, 9 दिन में 100 करोड़ रुपये, 11 दिन में 125 करोड़ रुपये और 17 दिन में 150 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसके साथ ही, ये भी उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का कारोबार भी कर लेगी. फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

Similar Posts