Ayodhya: राम की पैड़ी पर पति ने किया पत्नी को किस तो लोगों ने कर दी जमकर पिटाई, बोले- ऐसी अश्लीलता यहां नहीं चलेगी

Ayodhya Ram Ki Paidi

अयोध्या में राम की पैड़ी (Ayodhya Ram Ki Paidi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें यहां पर नदी में नहाते समय एक पति अपनी पत्नी को किस करता है (Husband Kissing Wife on Ghat). घाट पर पति की इस हरकत को लेकर आस पास मौजूद लोग नाराज होते हैं और इस पर आपत्ति जताई. यही नहीं लोगों ने युवक को घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान उसकी पत्नी अपने पति को छोड़ने के लिए रोती बिलखती रही. घटना मंगलवार की है. जिसके कुछ वीडियो बुधवार को वायरल हुए (Husband-Wife Viral Video). एक वीडियो में पति अपनी पत्नी को किस करते हुए देखा जा रहा है और दूसरे में उसकी पिटाई की जा रही है.

दरअसल मंगलवार को अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय एक शख्स ने अपनी पत्नी को किस किया. यह देख आसपास मौजूद लोगों ने आपत्ति जताई. लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे हैं. लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए. बात यहीं नहीं रुकी. इसके बाद लोगों ने 30 साल के युवक को पीटा. जिससे उसे कुछ चोटें भी आई. इस दौरान उसकी पत्नी अपने पति को छोड़ने की गुहार लगाती रही और अन्य लोग घटना का वीडियो बनाते रहे. इन दोनों घटनाओं के वीडियो बुधवार को वायरल हुए.

संतों ने युवक की पिटाई को सही करार दिया

पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है. इधर संतों ने इस मामले में नाराजगी जताई है और शख्स की पिटाई को सही करार दिया है. श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है. तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए. अगर इस तरह की अभद्रता सार्वजनिक जगहों पर होगी तो समाज के लोगों में गलत संदेश जाएगा.

वहीं, हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने कहा कि लोगों ने पिटाई कर अच्छा किया. दरअसल गर्मी के दिनों में सरयू तट पर पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है. ऐसे में अयोध्यावासियों के साथ-साथ बाहर से भी कई लोग रामनगरी पहुंचते हैं और डुबकी लगाते हैं.

Similar Posts