Arjun Tendulkar ने की मुंबई इंडियंस में डेब्यू की तैयारी, डाली घातक यॉर्कर, उड़ाए स्टंप्स, देखें Video

Arjun Tendulkar Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 में संघर्ष कर रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम लगातार छह मुकाबले हार चुकी है और उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. टीम की बॉलिंग ने इस सीजन में काफी निराश किया है. इस बीच अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को प्लेइंग इलेवन में लेने की मांग हो रही है. सोशल मीडिया पर कई फैंस इस तरह की मांग कर रहे हैं. जिस तरह की मुंबई की बॉलिंग आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिखी है उस लिहाज से अर्जुन को मौका मिल सकता है. इस युवा गेंदबाज ने अपनी काबिलियत की एक झलक भी दिखाई. मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर की यॉर्कर पर बल्लेबाज के बोल्ड होने का वीडियो पोस्ट किया है.

मुंबई ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अगर आपका नाम अर्जुन है तब आप निशाना नहीं चूकते हैं.’ इसमें दिख रहा है कि अर्जुन बाएं हाथ के बल्लेबाज को नेट प्रैक्टिस में बॉलिंग करते हैं. वे गेंद को ऑफ और मिडिल पर यॉर्क कराते हैं और बल्लेबाज का ऑफ स्टंप हिला देते हैं. बल्लेबाज के पास इस गेंद का कोई जवाब नहीं होता है. अर्जुन भी इस बॉल को देखकर काफी खुश होते हैं और जश्न मनाते हुए देखे जा सकते हैं. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि कौनसा बल्लेबाज बैटिंग कर रहा होता है.

अर्जुन तेंदुलकर के यॉर्कर पर बोल्ड करने का वीडियो देखें

दूसरी बार मुंबई का हिस्सा बने अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर दूसरी बार आईपीएल का हिस्सा बने हैं. आईपीएल 2022 ऑक्शन में उन्हें मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. उनके लिए मुंबई के अलावा गुजरात टाइटंस ने भी दांव लगाया था. वे पहले भी मुंबई का हिस्सा रहे हैं. आईपीएल 2021 के ऑक्शन में 20 लाख रुपये की बेस प्राइस पर मुंबई ने उन्हें लिया था. हालांकि तब वे खेल नहीं पाए थे. चोट के चलते वे बीच टूर्नामेंट से ही घर चले गए थे.

मुंबई के बॉलर हुए फेल

आईपीएल 2022 में अभी तक मुंबई इंडियंस बिना एक भी जीत के सबसे नीचे 10वें नंबर पर हैं. ऐसे में माना जा सकता है कि अर्जुन को खेलने का मौका मिल सकता है. टेमाल मिल्स, जयदेव उनादकट, बासिल थंपी, डेनियल सैम्स जैसे बॉलर्स ने मुंबई को काफी निराश किया है. इनकी गेंदों पर काफी रन जा रहे हैं और ये विकेट भी नहीं निकाल पाए हैं. इसके चलते मुंबई इस बार बाकी टीमों से पीछे रह गई है. ऐसे में क्या मुंबई अपने युवा गेंदबाज पर दांव लगाएगी यह देखने वाली बात होगी.

Similar Posts