Amber Heard : एंबर हर्ड ने पहले गंवाया जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का केस, अब हाथों से जा सकता है इस हिट फिल्म का सीक्वल

एम्बर हर्ड

Amber Heard : अपने पूर्व पति और हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप से मानहानि का केस हारने के बाद एंबर हर्ड एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस हाई प्रोफाइल केस को जॉनी डेप जीत चुके हैं और अब एंबर हर्ड को उन्हें 1.5 अरब रुपये का मुआवजा देना है. लेकिन इस सुर्खियों के गर्म बाजार में एंबर हर्ड को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जो चौंकाने वाली है. ये खबर एंबर हर्ड के लिए बुरी है. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एंबर हर्ड को कथित तौर पर फिल्म ‘एक्वामैन एंड द लोस्ट किंगडम’ (Aquaman and the Lost Kingdom) से निकाल दिया गया है. इसी फिल्म के पहले पार्ट से एंबर हर्ड को खासी लोकप्रियता मिली थी.

फिल्म एक्वामैन एंड द लोस्ट किंगडम से एंबर बाहर!

एंबर हर्ड के लिए मौजूदा समय माकूल नहीं चल रहा है. एक्स हसबैंड जॉनी डेप से मानहानि का केस हारने के बाद उन्हें अब दोहरा झटका लगा है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एंबर हर्ड को फिल्म एक्वामैन एंड द लोस्ट किंगडम से बाहर निकाल दिया गया है. बताया जा रहा है उनके रोल को काट दिया गया है. उनकी जगह फिर से किसी और एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा.

एक्वामैन प्रोडक्शन ने एंबर हर्ड को लेकर क्या कहा?

हालांकि, एक्वामैन प्रोडक्शन ने इसको लेकर अपना बयान जारी किया है. प्रोडक्शन की ओर से कहा गया है कि फिल्म से एंबर हर्ड के रोल को पूरी तरह से नहीं काटा गया. फिल्म में अभी भी उनका छोटा-सा रोल है. वहीं, एक अन्य सूत्र का कहना है कि एंबर के रोल के लिए फिर से कास्टिंग की जाएगी. इस फिल्म में जेसन मोमोआ लीड रोल में हैं. खबरें ये भी हैं कि जेसन मोमोआ के साथ अब निकोल किडमैन संग फिल्म को रिशूट करने की तैयारी की जा रही है.

एंबर हर्ड से जॉनी डेप नहीं लेंगे पैसे

एक इंटरव्यू में जॉनी डेप के वकील ने कहा है कि एंबर हर्ड को मानहानि का पैसा देने की जरूरत नहीं है. डेप के लिए सबसे बड़ी बात उनकी छवि थी, यह ट्रायल पैसों के लिए नहीं था. छह हफ्ते तक चलने वाले जॉनी डेप बनाम एंबर हर्ड केस का फैसला जूरी ने जॉनी डेप के फेवर में सुनाया था. ट्रायल के दौरान ये सामने आया कि वह आर्थिक समस्या से जूझ रही हैं. हाल ही में, गुड मॉर्निंग अमेरिका के होस्ट जॉर्ज स्टेफानोपोलोस ने जॉनी डेप के वकील बेंजामिन च्यू से पूछा कि क्या अभिनेता एक समझौते करने के लिए तैयार हैं, अगर एंबर हर्ड मुआवजे के पैसे के लिए कोर्ट में अपील दायल नहीं करती हैं. इस पर अपना जवाब देते हुए बेंजामिन ने संकेत दिया कि ऐसा हो सकता है.

Similar Posts