Akshay Kumar Tobacco Advertisement: तंबाकू विज्ञापन को लेकर अक्षय ने मांगी फैंस से माफी, कहा- मैं आप सभी से…

Akshay Kumar Trolled For Tobacco Ad

अपनी फिटनेस के लिए मश्हूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सुर्खियों में हैं. अक्षय कुमार तंबाकू के एक एडवरटीजमेंट (Tobacco Advertisement) को लेकर सोशल मीडिया चर्चा में बने हुए थे. उन्होंने एक तंबाकू का ऐड किया था जिसको लेकर उनके फैंस एक्टर से काफी नाराज थे. अक्षय इस ऐड को लेकर बहुत ज्यादा ट्रोल (Akshay Kumar Troll on social media) किए गए थे. अब इसी एंडोर्समेंट को लेकर अक्षय ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी है.

अक्षय कुमार ने अपने सॉरी लैटर में लिखा कि, “मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पॉन्स ने मुझे झकझोर दिया है. मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता. आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं आपकी भावना का सम्मान करता हूं.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने कहा- आगे से किसी विकल्प को सोच समझकर चुनूंगा

इसके आगे खिलाड़ी कुमार ने आगे लिखा कि, “मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं. मैंने इस विज्ञापन से मिलने वाले सारे रुपयों को किसी नेक काम के लिए लगाने का फैसला किया है. इस विज्ञापन को कानूनी वजहों से तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है. इतना ही नहीं, अक्षय ने अपने फैंस को आगे से ऐसे ऐड्स को लेकर सावधान रहने का भी वादा किया है. उन्होंने कहा मैं आगे से किसी भी विकल्प को सोच समझकर चुनूंगा. इसके बदले में आप सभी से प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा.

एडवरटीजमेंट में शाहरुख और अक्षय भी आए नजर

आपको बता दें कि अक्षय के सााथ इस एडवरटीजमेंट में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) भी नजर आए थे. इस ऐड के प्रसारित होते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर इन सभी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Similar Posts