Akshay Kumar Raksha Bandhan: अक्षय कुमार बोले- ‘जिस थिएटर में ब्लैक में खरीदी फिल्म की टिकट, आज वहीं मेरे लिए जमा है भीड़…’

Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी, जिसमें भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी सामिल रही. आनंद एल राय हमेशा अपनी फिल्मों में एक आम जन की कहानी को दर्शाने की कोशिश करते हैं. इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने मिडिल क्लास और भाई-बहन के प्यारे रिश्ते को दर्शाने की कोशिश की है. अब अपनी इस कोशिश में आनंद एल राय कितने कामयाब होते हैं, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी इस आगामी फिल्म का प्रमोशन का इवेंट दरिया गंज के पास स्थित डिलाइट डायमंड में रखा गया था. यहां पर तमाम मीडिया जगत के पत्रकार इकत्रित हुए.

यादों में खो गए अक्षय कुमार

इस इवेंट में अक्षय कुमार ने डिलाइट डायमंड और इसके आसपास से जुड़ी पुरानी यादों को साझा किया. चूंकि, ये हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार चांदनी चौक से ताल्लुक रखते हैं. उनके मामा का आज भी चांदनी चौक में घर है. अक्षय कुमार ने चांदनी चौक से डिलाइट डायमंड थिएटर से जुड़ी अपनी यादों को साझा करते हुए कहा कि वह यहीं पले बढ़े हैं. उनका इस जगह से अलग ही लगाव है. जब भी समय मिलता है वो यहां आते हैं. उनके मामा का घर यहीं पर है. अभिनेता ने कहा कि आज मैं जिस थिएटर में बैठा हूं, उसमें कभी मैं फिल्म देखने के लिए ब्लैक में टिकट खरीदा करता था. आज उसी थिएटर में भीड़ मेरे लिए जमा हुई है.

जानिए कब रिलीज होगी अक्षय कुमार की यह फिल्म

रक्षाबंधन के ट्रेलर में अक्षय कुमार चार बहनों के बड़े भाई की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस बड़े भाई का एक ही सपना है और वह है अपनी बहनों की शादी करना. बहनों की शादी के लिए वह अपनी शादी और प्यार को भी पीछे छोड़ देता है. लोगों को यह ट्रेलर को काफी पसंद आ रहा है. अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Similar Posts