60 लड़कियों का MMS वायरल, नहाते हुए बनाया वीडियो, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो बनाकर उनकी ही साथी छात्रा ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया. इस घटना के सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी में काफी हंगामा हुआ है.

खुदकुशी की कोशिश के बाद छात्रा को ले जाते सहपाठी

पंजाब के मोहाली में एक यूनिवर्सिटी में देर रात उस वक्त हालात बेकाबू हो गए जब एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं की नहाने वक्त वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दी. इन वीडियोज के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने खुदकुशी करने की कोशिश भी की है. मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक खुदकुशी करने वाली छात्राओं में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात हंगामा हो गया. रात करीब ढ़ाई बजे यहां पर कई छात्राएं पहुंची और प्रदर्शन किया. छात्राओं ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो रिकॉर्ड किया. इन वीडियोज को छात्रा एक लड़के को भेजती थी. वह लड़का उन वीडियोज को इंटरनेट पर अपलोड करता था. मामले में बहुत संगीन आरोप लगाए गए हैं. पुलिस को इस बात की सूचना दी गई है. पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें



आठ छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश

60 छात्राओं का एमएमएस बनाकर उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया. जब छात्राओं ने उन वीडियोज को देखा तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि यह कैसे हो गया. इस घटना की वजह से हॉस्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से एक छात्रा की हालात गंभीर बताई जा रही है. बाकी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.