44 साल की चाची का 14 साल के भतीजे से था अवैध संबंध, चाचा ने पकड़ा तो दोनों की करा दी शादी

Marriage

बिहार में 44 साल की चाची और 14 साल के भतीजे की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां तीन बच्चों की मां एक महिला का पति के सगे भाई के बेटे से अवैध संबंध था. इसकी भनक जब उसके पति को लगी तो उसने पहले दोनों को रंगे हाथ पकड़ा फिर दोनों की शादी करा दी. मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है. बताया जा रहा है कि गांव की एक महिला का अपने पति के बड़े भाई के नाबालिग बेटे से अवैध संबंध बन गया. इसके बाद दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे. फिर दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो इस बात की भनक महिला के पति को लग गई.

इसके बाद महिला के पति ने दोनों को घर में अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया. महिला के पति ने जब शोर मचाया तो गांव के लोग भी वहां जमा हो गए इसके बाद महिला के पति और ग्रामीणों ने दोनों प्रेमियों की जबरदस्ती शादी करवा दी. ग्रामीणों के डर से नाबालिग लड़के ने भी चाची की मांग में सिंदूर भर दिया.

पंजाब से चुपचाप पहुंचा था पति

महिला का पति पंजाब में नौकरी करता है. महिला और उसके भतीजे के संबंध के बारे में जब गांव के लोगों को पता चला तो उसने इस बात की जानकारी उसके पति को दे दी. जिसके बाद पति चुपचाप बिना किसी को बताए घर पहुंच गया और दोनों को रंगे हाथ दबोच लिया. पत्नी और सगे भतीजे को उस हालात में साथ देखकर उसने आपा खो दिया और चिल्लाने लगा जिसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद महिला और उसके पति ने भतीजे के साथ उसकी शादी करा दी.

दोनों की उम्र में 30 साल का अंतर

महिला की उम्र 44 साल और लडके का उम्र महज 14 साल है. दोनों में 30 साल उम्र का फासला है.सबसे बड़ी बात यह है कि नाबालिग लड़का महिला के पति के बड़े भाई का बेटा है.दोनों में चाची-भतीजे का रिश्ता है. महिला तीन बच्चों की मां है. महिला के नाबालिग लड़के से शादी कराए जाने की एसपी दयाशंकर ने पुष्टि की है और कहा है महिला के पति और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.