Ananya Panday Career : अनन्या पांडे ने रद्द की फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग, जानें कितने ब्रांड्स को करती हैं एंडोर्स

Ananya Panday Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम ड्रग्स कनेक्शन में जुड़ने के बाद वो चर्चा में है. अनन्या पांडे बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. ड्रग्स केस में एनसीबी की ओर से तलब किए जाने पर लगातार दो दिन अनन्या पांडे  को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया जहां उनसे घंटों पूछताछ हुई.

आपको बता दें कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के लिंक जुड़े होने की बात सामने आ रही है. जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.  ऐसे में अब अनन्या से जुड़ी एक और खबर चर्चा में हैं जो उनके प्रोफेशनल से जुड़ी है.

अनन्या पांडे के विज्ञापन (Ananya brand endorsements)

अनन्या लैक्मे, वेगा 3 हेयरस्टाइलर, जिलेट हेयर रिमूवल क्रीम, क्लालिटी आइसक्रीम, पर्क चॉकलेट, ओनली क्लोथिंग ब्रांड जैसी कंपनियों के विज्ञापनों में नजर आती हैें और वक्त वक्त पर ये कंपनियां अपनी एड फिल्मों को नए सिरे से शूट करते रहते हैं. जो डील का हिस्सा होती हैं.

काम पर पड़ा असर (Ananya Films)

अब जब किसी सेलेब का नाम विवादों में फंसता है तो जाहिर तौर से इसका असर उनकी पर्सनल ही भाई प्रोफेशनल लाइफ पर भी भारी पड़ता है. ऐसे में खबर आ रही है कि एनसीबी की पूछताछ और इस पूरे मामले के चलते अनन्या के कुछ प्रोजेक्ट्स पर इसका असर पड़ा है.

रिपोर्ट्स की मुताबिक उन्हें कुछ प्रोजेक्ट फिल्म्स और एंडोर्समेंट के लिए शूट में करना था लेकिन अब जब वो क्रूज ड्रग्स केस के चलते सवालों के घेरे में आ गई हैं तो ऐसे वो इस सबको टाइम नहीं से पाएंगी क्योंकि इस प्रोसेस में कितना टाइम लगे कहा नहीं जा सकता तो बताया जा रहा की अनन्या ने इस पूरे मसले के चलते अपने शूट के फिलहाल के लिए कैंसल कर दिया है. वो पूछताछ के बाद ही वो अपना काम शुरू करेंगी. अनन्या ने बॉलीवुड में अबतक 3 फिल्में की हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त है.अपने स्टाइल और इनोसेंट चेहरे के चलते उनके प्रशंसक उन्हें काफी पसंद करते हैं.

अनन्या पांडे के घर पर पड़ा था छापा (NCB Raid)

एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा था . इस दौरान एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक सामान को जब्त किया. एनसीबी इन सामानों को अपने साथ लेकर गई थी.
उसके बाद अनन्या को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था.जहांअनन्या समय से कुछ घंटे लेट पहुंची थीं.

2020 से गिरी है बॉलीवुड पर एनसीबी की गाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री बीते साल से ड्रग्स के मामले में सवालों के घेरे में है जहां ,पहले कई सीनियर एक्टर्स ड्रग्स केस में चर्चा बटोर चुके हैं वहीं बअब मामला स्टार किड्स तक पहुंच चुका है. बीते कई दिन से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. वहीं अब उनकी करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी इस मामले में सामने आ चुका है.

आने वाली है ये फिल्म (Upcoming Films)

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनन्या पांडे ने सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव संग अपने नई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का ऐलान किया था . ये फिल्म 3 दोस्तों की कहानी है जिसमें आदर्श, अनन्या और सिद्धांत प्ले करते नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल 2023 में थियेटर्स में रिलीज की जा सकती है. इसके अलावा उनकी बड़ी फिल्म लाइगर साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ आएगी. जिसका हाल ही में गोवा में शूट खत्म हुआ है.

Mumbai Cruise Drugs Party Case: अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ खत्म, आर्यन खान के साथ ड्रग्स चैट्स पर पौने 4 घंटे तक हुए सवाल-जवाब