Adhura First Look Poster : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के सॉन्ग का पोस्टर देख इमोशनल हुए फैंस, गाना इस दिन होगा रिलीज

Sidnaaz

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं. उनके निधन की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था. बॉलीवुड से लेकर टीवी हर इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैल गया था. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था और इस शो में ही उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. दोनों का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला था. मगर इस गाने की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी.

सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके इस गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसके बाद से इस गाने को जल्द से जल्द रिलीज करने की मांग की जा रही थी. अब इस गाने का लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

सिद्धार्थ और शहनाज की दिखी बॉन्डिंग

अधूरा गाने के लुक पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है. वह शहनाज की नाक खींचते नजर आ रहे हैं. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. इस गाने में फैंस को सिडनाज की जोड़ी एक बार आखिरी बार साथ में देखने को मिलेगी.

इस पोस्टर को देखकर सिडनाज के फैंस इमोशनल हो गए हैं. वह सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर रहे हैं. श्रेया घोषाल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- वह स्टार थे और हमेशा रहेंगे. लाखों लोगों के दिलों में ये प्यार चमकता रहेगा. आदत और बिना पूरा हुआ गाना. अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा. सिडनाज का ये आखिरी गाना. हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा.

शहनाज ने काम पर की वापसी

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की हालत बहुत खराब हो गई थी.सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया अब सिद्धार्थ के निधन के एक महीने के बाद काम पर वापसी कर ली है. उनकी पंजाबी फिल्म हौंसला रख सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म में शहनाज की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें:  Aryan Khan Drugs Case: ‘कसम खाता हूं, जेल से बाहर जाकर ड्रग्स को नहीं लगाऊंगा हाथ’, जानें आर्यन खान ने NCB से और क्या कहा

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के वकील ने आर्यन खान केस पर दी अपनी राय, बताया किस तरह अपने क्लाइंट को निकाला था बाहर