आज का वृषभ राशिफल, 20 सितंबर: प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई भी काम आज न करें, नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल है

Vrishabh

Taurus Horoscope 20 September, 2021: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. वृषभ राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं 20 सितंबर का राशिफल.

Varishabha Rashifal (वृषभ राशिफल), 20 सितंबर: आप पारिवारिक तथा व्यवसायिक गतिविधियों अपने उचित सामंजस्य बनाकर रखें. इससे व्यवस्था बेहतरीन बनी रहेगी.इस समय आर्थिक लाभ की भी महत्वपूर्ण संभावनाएं बनी हुई है. पूरी मेहनत से अपने कार्यों के प्रति समर्पित रहे. विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति एकाग्र चित्त रहना उचित सफलता देगा.

घर में संबंधियों के आगमन से कुछ महत्वपूर्ण कार्य अधूरे रह सकते हैं. प्रॉपर्टी संबंधी किसी भी काम को आज स्थगित ही रखें. कोई भी पेपर वर्क करने से पहले उसका अच्छी तरह से अध्ययन करना जरूरी है. किसी को भी उधार पैसा देने से पहले उसकी वापसी सुनिश्चित करें.

कार्यस्थल पर अपनी उपस्थिति रखना अनिवार्य है. पार्टनरशिप से संबंधित व्यवसाय में कुछ समय से चल रहे तनाव आज दूर होंगे. तथा आपसी संबंधों में भी सुधार आएगा. किसी नया काम को भी शुरू करने के लिए समय अनुकूल है. इसमें किसी भी तरह की रुकावट नहीं आएगी.

लव फोकस- आपके कार्यों में जीवन साथी का भी पूर्ण सहयोग आप की चिंताओं को कम करेगा. लव पार्टनर के साथ डेटिंग पर जाने का अवसर भी मिलेगा.

सावधानियां- पिछले कुछ समय से चल रही किसी शारीरिक परेशानी से राहत मिलेगी. लेकिन अभी लापरवाही ना करें. दवाइयों की अपेक्षा प्राकृतिक इलाज पर अधिक भरोसा रखें.

लकी कलर- लाल
लकी अक्षर-
फ्रेंडली नंबर- 6

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.

You might also like