Top 5 News : राज कुंद्रा का दावा मेरे खिलाफ सबूत नहीं, रिच ग्रुप के साथ सोनू सूद के कनेक्शन, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

Entertainment Top 5 News

मनोरंजन जगत हर रोज कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है जिसको जानने को फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं. कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिनके बारे में हर पूरे दिन बातें होती रहती हैं. मगर कई बार कुछ खबरें फैंस से छूट जाती हैं. ऐसे में आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. हम आपके लिए टॉप 5 न्यूज लेकर आए हैं जिसमें हम आपको बताएंगे रविवार को मनोरंजन इंडस्ट्री में क्या-क्या हुआ.

जहां एक तरफ राज कुंद्रा का दावा है कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है. तो वही दूसरी तरफ सोनू सूद का कुछ रिच ग्रुप के साथ कनेक्शन पाया गया है. ऐसी ही कई बड़ी खबरें रविवार को पूरा दिन सुर्खियों में बनी रहीं. तो चलिए जानते हैं 19 सितंबर, 2021 की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें Entertainment Top 5 में.

Heist Story : शाहरुख खान की फिल्म में होगी पैसा लूटने की कहानी, क्या मनी हाइस्ट से ले रहे हैं प्रेरणा?

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों के पॉपुलर डायरेक्टर एटली (Atlee Kumar) की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है और अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर इंट्रेस्टिंग खबर चर्चा में है जो शाहरुख की इस फिल्म को लेकर उत्सुक फैंस के लिए गुड न्यूज साबित होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की ये फिल्म स्पेनिश हीस्ट क्राइम ड्रामा मनी हीस्ट से प्रेरित है और बताया जा रहा है जब किंग खान को ये पता चला था की वो पॉपुलर वेब सीरीज फिल्म के इंस्पायर्ड फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे तो उन्हें काफी खुशी हुई.

Bail Application Details : जमानत याचिका में राज कुंद्रा का दावा – मेरे खिलाफ नहीं है कोई सबूत

पोर्नोग्राफिक कंटेंट मामले (Pornographic Content) में आरोपी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर करते हुए कहा कि उन्हें “बलि का बकरा” बनाया जा रहा है और कथित संदिग्ध कंटेंट बनाने में दायर की गई सप्लीमेंट्री चार्जशीट में उनके सक्रिय रूप से शामिल होने का एक भी सबूत नहीं है.

जो आपत्तिजनक फिल्म बनाने में उनकी कोई भागीदारी साबित कर सके. याचिका में कहा गया कि जांच में साफ तौर पर दिखता है कि राज कुंद्रा का ‘आपत्तिजनक सामग्री’ बनाने जैसे किसी भी अपराध से दूर-दूर तक संबंध नहीं है. मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा और तीन अन्य लोगों के खिलाफ अश्लील (पोर्न) फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से ऑन एयर करने के आरोप में हाल में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया है. इस कदम के बाद आरोपी ने मेट्रोपोलिटन कोर्ट का रुख किया और तर्क दिया कि व्यावहारिक रूप से मामले की जांच हो चुकी हैं

ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग की पूरी, पोस्टर शेयर कर बताया कब रिलीज होगी फिल्म

लंबे वक्त से ऐश्वर्या राय बच्चन के (Aishwarya Rai Bachchan) फैंस उनकी सिनेमाजगत में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है. ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘PS-1’ यानी कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan – 1)से वापसी करने जा रही हैं और तो फिल्म की शूटिंग ऐश्वर्या राय बच्चन पूरी कर ली है जिसकी जानकारी ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर दी है .

एक्ट्रेस ने फिल्म के पूरा होने पर एक नए पोस्टर को रिलीज किया है. जो फैंस के बीच बना गया है चर्चा का विषय इस पोस्टर पर उनके चाहने वाले तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

रिच ग्रुप के साथ हैं सोनू सूद के तगड़े कनेक्शन, 4 ठिकानों पर चल रही है आयकर विभाग की कार्रवाई

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) का कानपूर के रिच समूह से कनेक्शन मिलने की बात सामने आई है. जहां कहा जा रहा है कि सोनू सूद पर फर्जी लोन लेकर पैसे निवेश करने का मामला सामने आया है. रिच ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारी लगातार छापा मार रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद से जुडी आर्थिक जांच भी पूरी तरह से इस वक्त चल रही है. जहां इस छापे के दौरान आयकर विभाग को बोगस इनवाइस जारी करने और उन्हें बेचने के सुराग मिले हैं और कंपनी द्वारा अपने ही चतुर्थ श्रेणी कर्मी को निदेशक बनाए जाने का भी राजफाश हुआ है.

जागरण डॉट कॉम के अनुसार GST विभाग से मिली जानकारी के बाद आयकर विभाग के अधिकारीयों ने रिच ग्रुप ऑफ कंपनी पर छापे की कार्रवाई शुरू की है. जहां इस कंपनी में तीन भाई हैं जिनका नाम तत्वेश अग्रवाल, आशेष अग्रवाल और शाश्वत अग्रवाल है. जहां इस छापे के दौरान इनकम टैक्स की टीम को पता चला है कि इससे 15 और कंपनियां भी जुडी हैं. जो पूरी तरह से फर्जी हैं.

कार हादसे में मारे गए शख्स के परिवार के लिए रजत बेदी ने उठाया बड़ा कदम, बोले- ‘बच्चों के लिए..’

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) की गाड़ी से 7 सितंबर को एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया था. इस एक्सीडेंट के बाद एक्टर ने घायल व्यक्ति जिसका नाम राजेश बौध बताया गया था को खुद ही अस्पताल में भर्ती करवाया था. लेकिन अस्पताल में इस शख्स की मौत हो गई. जहां अब रजत बेदी ने कहा है कि राजेश बौध के निधन के बाद अब वो उनके परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

इस हादसे के बाद रजत को बड़ा धक्का भी लगा है, रजत ने कहा है कि, भले ही इन सब में उनकी कोई गलती न रही हो लेकिन वो इसके लिए खुद को दोषी मान रहे हैं. जहां अब वो पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने वाले हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा है कि ‘इस एक्सीडेंट ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है, भले ही ये मेरी गलती नहीं थी, लेकिन मैं टूट गया हूं, मैं बस यही सोच रहा हूं कि मेरे साथ ऐसा कैसे हो गया. मैंने उसकी जान को बचाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन मैं उसे नहीं बचा पाया.

You might also like