The Kapil Sharma Show : अनुराधा पौडवाल ने किया खुलासा, इस वजह से बॉलीवुड छोड़ भजन गाना किया था शुरू

Anuradha Paudwal

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में रविवार का एपिसोड म्यूजिक स्पेशल था. जिसमें उदित नारायण (Udit Narayan), अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) और कुमार सानू (Kumar Sanu) स्पेशल गेस्ट बनकर आए. इस एपिसोड में तीनों ने ऑडियन्स के लिए ढेर सारे गाने तो गाए ही साथ ही एक-दूसरे की कई पोल भी खोली. अनुराधा पौडवाल भजन गाने से पहले बॉलीवुड गाने गाया करती थीं. उन्होंने बताया है कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर भजन गाना शुरू कर दिया था.

अनुराधा पौडवाल ने 90 के दशक में कई बॉलीवुड गाने गाए हैं. जो सुपरहिट साबित हुए हैं. उन्होंने उदित नारायण और कुमार सानू के साथ काम किया है. मगर फिर वह इंडस्ट्री छोड़कर चली गई थीं. कपिल शर्मा ने अनुराधा पौडवाल पूछा कि बॉलीवुड में आपने इतने अच्छे गाने गाए फिर इंडस्ट्री को क्यों छोड़ दिया.

इस वजह से गाना शुरू किए भजन

अनुराधा पौडवाल ने कहा कि डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स या किसी फिल्म के हिट होने पर एक्टर या एक्ट्रेस के मूड पर या उन पर गाने मिलते थे. वो मुझे थोड़ा सा इनसिक्योर सा लग रहा था. वहीं भक्ति के गीत मुझे हमेशा ही अच्छे लगते थे. जिसके बाद मैंने बॉलीवुड से भक्ति गीतों में जाने का फैसला लिया.

अनुराधा पौडवाल ने आगे कहा कि भक्ति में हमारे पास बहुत सारा मटीरियल है जो आप सही तरीके से कवर करो तो इतना समय नहीं दे पाते हो. तो जिस समय मेरे हिसाब से जब पॉपुलैरिटी का पीक था. जब आशिकी जैसी कई फिल्में हिट हुईं. फिर उसके बाद मैंने भक्ति में गाने का फैसला लिया.

 शो में बताया असली नाम

कपिल ने अनुराधा पौडवाल से पूछा कि मैम आपका असली नाम अल्का है. इस उन्होंने कहा हां और नाम बदलने के पीछे की वजह बताई. उन्होंने कहा-जितने भी महाराष्ट्रियन होते हैं उनका शादी के बाद नाम बदला जाता है. मेरा भी शादी के बाद नाम बदलकर अनुराधा रखा गया.  दुनिया के लिए मेरा नाम अनुराधा है मगर घर में हर कोई मुझे अल्का के नाम से ही बुलाता है. घर में कोई अनुराधा नहीं कहता है.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show : कल्याणजी ने बदला था कुमार सानू का नाम, ये है अनुराधा पौडवाल का असली नाम

The Kapil Sharma Show : बहू के आने बाद भी उदित नारायण घर में घूमते हैं तौलिया पहनकर, कुमार सानू ने इस तरह ली सिंगर की चुटकी

You might also like