जब 12 साल की उम्र में अटेंड की थी सैफ और अमृता की शादी, ‘मुबारक हो अंकल’ कहकर दी थी बधाई…!

बॉलीवुड वर्ल्ड

जब QJ यहां होती है, कोई भी नहीं कह सकता, प्यार बहुत आम है, बॉलीवुड गलियारे में ऐसी चर्चा करना आम बात है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ प्रसिद्ध अभिनेत्री और अभिनेताओं के प्यार ने इस तरह से पेश किया। यह उन्हें भी नहीं जान सकता था

उस समय ऐसा कुछ होगा, जब प्रेम परवन दो लोगों के बीच चढ़ता है, तो कोई आयु सीमा नहीं है और न ही कोई बांड दो लोगों को एक होने से रोक सकता है।

आज हम आपको

जिस स्टार. वे अपनी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं बहुत रोचक हैं और या कह सकते हैं कि किस्मत दोनों मिश्रित हैं। हम बॉलीवुड के बिंदस गोल्ड और सुंदर हसिना करीना कपूर की करीना कपूर की कहानी और सैफ अली खान की कहानी के बारे में बात कर रहे हैं, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन यह प्यार और विवाह इतना आसान नहीं था। ऐसे मोड़ थे जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं।

वास्तव में सैफ अली खान

एक तरफ, एक तरफ, जहां करीना कपूर एक छोटी लड़की थी, जब सैफ अली खान और अमृता सिंह को शादी के बंधन में बंधे थे और उस समय करीना ने सैफ अली खान को यह कहते हुए बधाई दी कि अंकल ने उस समय दोनों किया पता नहीं क्या समय आ रहा है,

अमृता और सैफ के बीच संबंध कई सालों तक चलता है और उनमें से दोनों के दो बच्चे हैं, लेकिन वे दोनों एक साथ नहीं रह सकते थे और उनमें से दोनों तलाकशुदा थे, अब तक करीना ने उन्हें फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी और एक सफल अभिनेता सफल हो गया था अभिनेता।

सैफ अली खान और करीना के बीच बढ़ने लगा और दोनों ने एक-दूसरे के होने का फैसला किया, सैफ करीना अपने परिवार से बहुत खुश हैं। सैफ और करीना भी एक बेटा हैं जिसका नाम तिमुर है।

The post जब 12 साल की उम्र में अटेंड की थी सैफ और अमृता की शादी, ‘मुबारक हो अंकल’ कहकर दी थी बधाई…! appeared first on Quick Joins.

You might also like