Raj Kundra Case : राज कुंद्रा ने चार्जशीट फाइल होते ही खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, दायर की जमानत अर्जी

Raj Kundra

एडल्ट कंटेंट बनाने और बेचने के आरोपी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपनी चार्जशीट दायर कर चुकी है. पुलिस के चार्जशीट फाइल करते ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा ने मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. राज कुंद्रा ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दायर की है. बिजनेसमैन ने जमानत अर्जी कोर्ट से इसलिए मंजूर करने की गुजारिश की है कि अब तो मुंबई पुलिस ने अपनी चार्जशीट फाइल कर दी है, इसलिए उन्हें अब कोर्ट बेल दे सकती है.

आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में दोषी ठहराते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा समेज चार लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. चार्जशीट फाइल होने के बाद राज कुंद्रा ने अपनी जमानज अर्जी दायर करते हुए यह दावा किया कि चार्जशीट फाइल हो चुकी है. यह सबूत है कि उनके खिलाफ जांच पूरी हो गई है, इसलिए अब वह जमानत पर बाहर आ सकते हैं.

राज कुंद्रा का दावा 9 में से 8 लोगों को मिली जमानत

आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में दोषी ठहराते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा समेत चार लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. बार एंड बेंच की एक रिपोर्ट के अनुसार, चार्जशीट फाइल होने के बाद राज कुंद्रा ने अपनी जमानज अर्जी दायर करते हुए यह दावा किया कि चार्जशीट फाइल हो चुकी है. यह सबूत है कि उनके खिलाफ जांच पूरी हो गई है, इसलिए अब वह जमानत पर बाहर आ सकते हैं.

राज कुंद्रा ने दावा किया है कि उन्होंने यह कदम तब उठाया जब चार्जशीट में दर्ज 9 में से 8 लोगों को कोर्ट से जमानत मिल गई. वकील प्रशांत पाटिल की ओर से दायर अर्जी के जरिए कुंद्रा ने अब सह-आरोपियों के साथ समानता का हवाला देते हुए जमानत मांगी है. राज कुंद्रा ने अपनी जमानत अर्जी में यह तर्क भी दिया कि भले ही पहली चार्जशीट में उनके खिलाफ सबूत नहीं थे और फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद उनके खिलाफ एक प्रेरित जांच की गई, जिसके बाद अब चार्जशीट फाइल हो गई है.

राज कुंद्रा ने किन आधार पर मांगी है जमानत…

राज कुंद्रा भारत के स्थायी निवासी हैं और उनके यहां से गहरे ताल्लुक हैं. बॉलीफेम और हॉटशॉट्स जिस कंपनी के मोबाइल ऐप हैं, उससे राज कुंद्रा केवल 10 महीने के लिए जुड़े थे. इस अवधि के दौरान, राज कुंद्रा ने एएमपीएल के कुछ ग्राहकों के साथ बातचीत की थी, लेकिन कभी भी कॉन्टैक्ट बिल्डिंग या किसी भी कंटेंट क्रिएशन में कोई सक्रिय भाग नहीं लिया था. कोविड-19 स्थिति के दौरान उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा है. तथाकथिक गवाहों की मानें तो यह स्पष्ट है कि पीड़ित वयस्क थे और उन्होंने वीडियो शूटिंग अपनी मर्जी से की थी.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद और उसके करीबी बिल्डर के 28 ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की तलाशी, एक्टर के खिलाफ 20 करोड़ रुपये के कर चोरी के सुराग

शिल्पा शेट्टी कर रही हैं जिंदगी की नई शुरुआत, क्या राज कुंद्रा से अपनी शादी को मानती हैं ‘Bad Decision’?

You might also like