बगहा के युवक ने विश्वकर्मा पूजा पर गाड़ियों के साथ गैर लाइसेंसी हथियारों की भी पूजा की, सोशल मीडिया पर डाला फोटो, हो गया अरेस्ट

बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना से एक अनोखा मामला सामने आया है। विश्वकर्मा पूजा के दौरान पिपरपाती गांव में सिप्पू सिंह अपने चार हथियारों को रख उनकी पूजा कर रहा था। इस दौरान युवक ने अपने अवैध हथियारों पर लड्डू चढ़ाए और हथियारों की तमाम तस्वीरें खींची। फिर उत्साह के चलते हथियारों की पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया। शिकायत मिलने के तत्काल बाद SP किरण कुमार जाधव ने धनहा थाना को कार्रवाई का आदेश दिया। एसपी के आदेश के बाद धनहा पुलिस टीम ने तत्काल ही छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

धनहा इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर सिप्पू सिंह के घर से फोटो में दिख रहा वायरल हथियार बरामद कर लिया है। पुलिस की जांच में आरोपी के पास एक हथियार का लाइसेंस मिला है। हालांकि इसकी आड़ में कई अवैध आर्म्स रखने की बात सामने आई है। अन्य हथियारों के बारे में गहन पूछताछ चल रही है। पुलिस के अनुसार यह गंभीर मामला है। विश्वकर्मा पूजा पर गाड़ी के साथ ही वि‌धिवत पुरोहित की उपस्थिति में हथियारों का प्रदर्शन हो रहा था, जबकि हथियारों के किसी भी प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक है। वहीं पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता भी लागू है। ऐसे में हथियारों का न सिर्फ प्रदर्शन हुआ, बल्कि उसे सोशल मीडिया में डालकर दबंगई दिखाने की कोशिश भी की गई।

The post बगहा के युवक ने विश्वकर्मा पूजा पर गाड़ियों के साथ गैर लाइसेंसी हथियारों की भी पूजा की, सोशल मीडिया पर डाला फोटो, हो गया अरेस्ट appeared first on ..

You might also like