Raj Kundra Case: ऐप बेचे जाने के एक दिन पहले तक राज कुंद्रा थे निर्देशक, पैसों के ट्रांसफर का भी हुआ खुलासा

Raj Compressed (2)

फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (raj kundra) एक लंबे समय से जेल में बंद हैं. राज पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप पर पेश किए जाने का गंभीर आरोप है. मुंबई पुलिस ने अब करीब 1500 पन्नों की चार्जशीट भी दाखिल कर ली है. अब इस मामले में एक नई जानकारी निकलकर सामने आ रही है, जिससे साफ लग रहा है कि राज की मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार हॉटशॉट ऐप को आर्म्सप्राइम लिमिटेड द्वारा स्थापित किया गया था, जिसमें राजकुंद्रा और सौरभ कुशवाहा निदेशक थे. रिपोर्ट के अनुसार 35% हिस्सेदारी रखने वाले कुशवाहा ने कहा है कि वीडियो अपलोड करने सहित ऐप का नियंत्रण राज कुंद्रा के हाथों में था.

जानिए कब तक थे राज निर्देशक

इसी रिपोर्ट के अनुसार हॉटशॉट को यूके स्थित केनरिन लिमिटेड को बेच दिया गया था और राजकुंद्रा ने बिक्री से एक दिन पहले आर्म्सप्राइम निर्देशक का पद छोड़ दिया था. जबकि राज की पत्नी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी, जिन्हें गवाह नंबर 39 के रूप में चार्जशीट में पेश किया गया है. शिल्पा ने कहा है कि वह व्यस्त थीं और उन्होंने पति से उनके काम के बारे में नहीं पूछा था.

आपको बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 2015 में वियान इंडस्ट्रीज की शुरुआत की थी, जो एनिमेशन, कार्टून और ऐप बनाने में लगी थी. खबर के अनुसार जब इसी साल फरवरी महीने में क्राइम ब्रांच ने इस मामले का भंडाफोड़ किया था और राज के पीए उमेश कामत को गिरफ्तार किया तो शिल्पा ने इसको लेकर अपने पति से पूछताछ की थी.

शिल्पा ने बताया है कि तब राज ने कहा था कि गहना वशिष्ठ ने स्वतंत्र रूप से अश्लील फिल्में शूट और अपलोड की हैं. इतना ही नहीं पुलिस चार्जशीट में कहा गया है कि आर्म्सप्राइम द्वारा बिक्री से पहले ही यूके में लॉयड्स बैंक में केनरिन के खाते में गूगल और ऐप्पल ऐप के जरिए पैसों का आदान प्रदान भी हुआ है.

पैसों को लेकर खुलासा

खबर के अनुसार 2015 के अगस्त से 2020 के दिसंबर तक हॉटशॉट ऐप से होने वाली कमाई को Google और Apple के द्वारा आर्म्सप्राइम भारतीय खाते के बजाय यूके में लॉयड्स बैंक के साथ बनाए गए केनरिन के बैंक खाते में भेजा जा रहा था. हॉटशॉट को यूके में  2019 को बेचा गया था. लेकिन इस बिक्री से एक दिन पहले ही कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़ें-विराट कोहली के T-20 कप्तानी छोड़ने के फैसले का पत्नी अनुष्का शर्मा ने यूं किया स्वागत, जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

Top 5 News : जैकलीन से फिर होगी पूछताछ, राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, पढ़ें- मनोरंजन की खबरें

You might also like