25 सेकंड में 50 चप्पलों की बौछार…लड़की ने ऐसे सिखाया छेड़खानी करने वाले को सबक

Jalaun News

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक युवक को युवती से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. युवती ने दोनों हाथों से युवक पर चप्पलों की बारिश कर दी. युवती ने सिर्फ 25 सेकंड में दे दना दन करके 50 बार युवक को चप्पल से मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तत्काल युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शांति भंग में चालान कर दिया. युवक की चप्पलों से पिटाई किए जाने का वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

बता दें, युवक की पिटाई का वीडियो कोंच कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले एक युवती बाजार जा रही थी, तभी कोंच नगर के रहने वाले इदरीश ने युवती से छेड़खानी शुरू कर दी. जब युवती ने विरोध किया तो इदरीश ने अभद्रता कर दी. इस पर युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को फोन करके बुला लिया. मौके पर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी इदरीश को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

चप्पलों से जमकर की पिटाई

यही नहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सामने युवती ने भी छेड़खानी करने वाले इदरीश की चप्पलों से पिटाई की. युवती द्वारा पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 25 सेकंड का है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि 21 सेकंड में युवती ने दोनों हाथों से 50 बार चप्पल से युवक की पिटाई की. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कोंच कोतवाली पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस छेड़खानी करने वाले युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया.

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही ने बताया कि युवक की पिटाई किए जाने का वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो कोंच कोतवाली क्षेत्र का ही है. उन्होंने बताया कि युवक शराब के नशे में था. शराब के नशे में ही उसने युवती के साथ छेड़खानी की. वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया था, जिसके बाद युवती ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी. इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई थी. मौके पर पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है.