2022 Honda Gold Wing Tour कार जैसे फीचर्स के साथ हुई भारत में लॉन्च, 39.20 लाख रुपये कीमत

2022 Honda Gold Wing Tour

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत में 2022 गोल्ड विंग टूर को लॉन्च किया है. नई मोटरसाइकिल को सीबीयू इम्पोर्ट रूट के माध्यम से बाजार में पेश किया गया है. प्रीमियम गोल्ड विंग टूर की भारत में 39.20 लाख (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) रुपये कीमत है. टूरर-मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग आज से ब्रांड की बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप के माध्यम से शुरू हो गई है. मोटरसाइकि ब्लैक-आउट इंजन फिनिश के साथ केवल एक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है गनमेटल ब्लैक मैटेलिक. 2022 होंडा गोल्ड विंग टूर एक 1833cc, लिक्विड-कूल्ड, फ्लैट-सिक्स इंजन से लैस है, जो 126 एचपी (5500 आरपीएम पर) की मैक्सिमम पावर ऑउटपुट और 170 एनएम (4500 आरपीएम पर) का टॉर्क जनरेट करती है.ट्रांसमिशन के लिए इसमें 7-स्पीड डीसीटी और एक रिवर्स गियर दिया गया है.

मोटरसाइकिल में चार राइडिंग मोड्स दिए गए है टूर, स्पोर्ट, ईकॉन और रेन. जो सस्पेंशन डंपिंग और डुअल कंबाइंड ब्रेक सिस्टम की प्रतिक्रिया को बदल सकते हैं. मोटरसाइकिल को आगे की तरफ एक डबल-विशबोन सस्पेंशन सेटअप मिलता है, साथ ही पीछे एक प्रो-लिंक सस्पेंशन मिलता है, और यह एक एल्युमिनियम (डाई-कास्ट) ट्विन-ट्यूब फ्रेम का इस्तेमाल करता है.

2022 होंडा गोल्ड विंग टूर 390 किलोग्राम (कर्ब वेट) पर एक भारी मोटरसाइकिल है, और इसका टर्निंग सर्कल 3.4 मीटर है. इसमें काफी सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए है जिसमें हिल-स्टार्ट असिस्ट, एबीएस मॉड्यूलेटर (ब्रेक ईसीयू के साथ एकीकृत)और एक एयरबैग शामिल है.

मोटरसाइकिल के दूसरे फीचर्स में 7-इंच TFT MID (इंस्ट्रूमेंट कंसोल में), पावर- एडजस्टेबल फ्लाईस्क्रीन, ऑल-एलईडी लाइटिंग, ऑटो-कैंसलिंग इंडिकेटर, क्रूज कंट्रोल, स्मार्ट की, एक ऑन-बोर्ड ऑडियो, नेविगेशन सिस्टम, और यहां तक कि एक gyrocompass भी शामिल हैं. इसमें बहुत सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी उपलब्ध हैं, जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट.

Similar Posts