15 सालों से थी दुकान, 15 मिनट में कर दी ढे’र, 3 बच्चों की मां ने रो-रो कर सुनाई आपबीती!

राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हिं”सा के बाद आज नॉर्थ एमसीडी (North MCD) ने यहां अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की. इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए बड़ी संख्या में एमसीडी द”स्ता जेसीबी मशीन और ट्रक लेकर पहुंचा था. अति”क्र”मण के दौरान कहीं हालत ना बिगड़ें इसलिए मौके पर पु”लिस फो”र्स काफी तादाद में मौजूद थी. एमसीडी ने आज फुटपाथ और सड़क पर मौजूद सभी दुकानों अति”क्र”मण की कार्रवाई में तो”ड़ दिया है.

इसी में फरीदा की दुकान भी थी. फरीदा की जहांगीरपुरी में मस्जिद के सामने क”बाड़ी की दुकान थी जो आज तो”ड़ दी गई. तीन बच्चों की मां फरीदा अपने काम को लेकर परेशान है की आगे क्या होगा. कुछ और लोग जिनकी दुकानें तो”ड़ी गई उनका भी कहना है की 15 साल से ज्यादा वक्त से रह रहे थे काम कर रहे, लेकिन आज सब कुछ 15 मिनट में बुल,डोजर के नीचे आ गया. वहीं कुछ का कहना था उनके पास सारे दस्तावेज है लेकिन आज कोई सुन नहीं रहा है.

वहीं इस मामले में जब उनसे सवाल किया गया कि पिछले 15 सालों से निगम में बीजेपी है तो ध्यान क्यों नहीं दिया गया. उस पर बीजेपी ने कहा कि हर साल इस तरह की कार्यवाही होती है. इसी साल जनवरी से 20 अप्रैल तक 7 बार अति”क्र”मण हटाया जा चुका है. वहीं आज जो अति”क्र”मण हटाया गया है वो भी वहां के स्थानीय निवासियों की शिकायत के बाद हटाया गया है.

बीजेपी ने दूसरे दलों को ठहराया जिम्मेदार:जिन लोगों पर आज बुल,डोजर चला उन्होंने कहा कि वो यहां कई सालों से रहकर काम कर रहे हैं लेकिन कोई भी उनकी बात को नहीं सुन रहा है. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अति,क्रमण के लिये सत्ताधारी पार्टी आ,प और दिल्ली कां,ग्रेस के 15 साल के शासन को दोषी ठहराया है.

 

 

The post 15 सालों से थी दुकान, 15 मिनट में कर दी ढे’र, 3 बच्चों की मां ने रो-रो कर सुनाई आपबीती! first appeared on .

The post 15 सालों से थी दुकान, 15 मिनट में कर दी ढे’र, 3 बच्चों की मां ने रो-रो कर सुनाई आपबीती! appeared first on .

Similar Posts