10 लाख करोड़ कर्ज माफी के लिए कितनी दलाली खाई? AAP सांसद संजय सिंह का BJP पर तंज

आप नेता संजय सिंह ने बताया कि आपके पीएम, गृहमंत्री को हमसे माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने झूठे मुकदमे लिखवाए. साथ ही कहा कि पूंजीपतियों का 10 लाख करोड़ रुपए इन्होंने माफ किया है.

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह.

Image Credit source: tv 9

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आज आम आदमी पार्टी का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मलेन था. जहां पर आज इसमें सांसद, विधायक समेत 1500 जनप्रतिनिधि शामिल हुए. उन्होंने बताया कि ये सम्मेलन देखकर बीजेपी विचलित हो गयी हैं. इस सम्मेलन में जो मुद्दे उठाए गए उसका जवाब ना देते हुए संबित पात्रा ने बेबुनियाद बातें कीं. इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि कुछ सवाल हैं, देश में 285 विधायकों को खरीदने का काम उनकी किडनैपिंग करने का काम बीजेपी ने किया हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें कितने करोड़ रुपए भ्रष्टाचार और काले धन के लगाए हैं पूरा देश जानना चाहता है. वहीं, आज बीजेपी का नाम बदलकर भारतीय खोका पार्टी हो गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि आप दिल्ली में ऑपेरशन लोटस चलाना चाहते थे. जहां 25-25 करोड़ रुपए की पेशकश की गई. ऐसे मे अगर आपरेशन लोटस के खिलाफ कोई बोला है तो उसका नाम है आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल. जहां तक आम आदमी पार्टी का प्रश्न है तो आम आदमी पार्टी को तबाह करने की कोशिश बीजेपी नहीं छोड़ी. हमारे मंत्रियों और विधायकों पर 169 मुकदमे लिखे गए, जिसमें से 133 मामलों में वो बरी हो गए.

AAP नेता बोले- पीएम, गृहमंत्री को मांगनी चाहिए हमसे माफी

वहीं, आप नेता सिंह ने बताया कि आपके पीएम, गृहमंत्री को हमसे माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने झूठे मुकदमे लिखवाए. इस दौरान उन पूंजीपतियों का 10 लाख करोड़ रुपए इन्होंने माफ किया है. संबित पात्रा जी की पार्टी से सवाल पूछता हूं कि 10 लाख करोड़ का कर्जा माफ करने के लिए कितनी दलाली खाई. हालांंकि, आम आदमी पार्टी का कारवां रुकने वाला नहीं है, जिस तरह गुजरात की जनता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है. वैसे ही आप दिल्ली और पंजाब की तरह इतिहास रचने जा रही है.

ये भी पढ़ें



BJP ने केजरीवाल को कहा दिल्ली का तुगलक

दिल्ली चुनाव में केजरीवाल जी को बीजेपी के नेताओं ने आतंकवादी कहा है. वहीं, पंजाब के चुनाव में खालिस्तानी कहा. इस पर वहां जमानत जब्त हुई बीजेपी की. आज फिर तुगलक जैसी भाषा का इस्तेमाल किया तो गुजरात की जनता इसका जवाब देगी. हम तो किसी को फेंकू, तड़ीपार नहीं कहते है. इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. इस पर जवाब पत्रकारों ने पूछा कि बीजेपी का आरोप है कि केजरीवाल ने उन्हें कान्हा कहा है.इस पर जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि अब उनकी बुद्धी को क्या कहें? भगवान श्रीकृष्ण ने पूरी दुनिया को प्रेम का संदेश दिया. अरविंद केजरीवाल उसका उदाहरण दे रहे थे. ऐसे में मेधा पाटकर को गुजरात में मुख्यमंत्री पद का कैंडिडेट बनाने के BJP के दावे पर संजय सिंह ने कहा कि बिना सिर पैर की बातों का कोई आधार होता नहीं. ऐसे किसी के बारे में कुछ भी कहते रहो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.