हाईटेंशन वायर को ठीक करते हुए समुद्र में गिरा युवक, ड्रोन की मदद से मिली डेड बॉडी

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला उनेदुर रहमान अंसारी भिवंडी के काम्बा क्रीक के पास शुक्रवार को हाईटेशन वायर को ठीक करते हुए समुंद्र में गिर गया था. रविवार शाम सर्च टीम ने उसकी बॉडी को बरामद किया.

सांकेतिक तस्वीर

Image Credit source: विनीत तिवारी

महाराष्ट्र के मुंबई से सटे भिवंडी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स बिजली के तार की मरम्मत करने आया था. इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वो समुद्र में गिर गया. पानी के तेज बहाव के चलते युवक बह गया था. जिसके बाद रविवार की शाम उसका शव घटनास्थल से थोड़ी दूरी से बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को तेज बारिश के चलते बिजली सेवा बाधित होने के बाद प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला उनेदुर रहमान अंसारी भिवंडी के काम्बा क्रीक के पास हाईटेंशन वायर को ठीक करने के लिए गया था.

जिस समय उनेदुर रहमान अंसारी वायर को ठीक कर रहा था. तभी अचानक से तेज बारिश आ गई. बारिश से बचने के लिए अंसारी ने तार के सहारे एक पेड़ की छांव में जाने की कोशिश की. इसी कोशिश के दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह समुद्र में जा गिरा. पानी के तेज बहाव के चलते वह बह गया.

ड्रोन से ढूंढी अंसारी की बॉडी

पानी के तेज बहाव में बहे अंसारी की बॉडी घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर कल शाम को मिली है. अंसारी की बॉडी को ढूंढने के लिए सर्च ऑपेरशन के दौरान ड्रोन का इस्तेमाल भी किया गया. ड्रोन की मदद से ही अंसारी की बॉडी का पता चला था.

महाराष्ट्र में तेज बारिश का अलर्ट

महाराष्ट्र में एक बार फिर सुस्त हो चुका मानसून एक्टिव हो गया है. मौसम विभाग ने इस हफ्ते मानसून के सक्रिय रहने से कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है. मौसम केंद्र के मुताबिक महाराष्ट्र के कई स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से सोमवार को जलगांव, नासिक, अहमदनगर, पुणे, औरंगाबाद, जालना, परभणी, बीड, हिंगोली, नांदेड़, लातूर, उस्मानाबाद, भंडारा, बुलढाणा, चंद्रपुर, गोंदिया, गढ़चिरौली, वाशिम में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें



मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों के अलग-अलग हिस्सों में आंधी-तूफान के साथ ही गरज-चमक के साथ हल्की से भारी बारिश की संभावना है. वहीं बिजली गिरने की भी आशंका है. बता दें कि महाराष्ट्र में इस बार भारी बारिश के कारण अब तक 328 लोगों की मौत हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.