‘हम पांडेय तो हमारा कुत्ता भी पांडेय’, प्राइवेट पार्ट काटने वाले डॉग की रिहाई पर बोला ओनर

German Shepherd

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ दिनों पहले एक पालतू कुत्ते ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया था. कुत्ते ने प्राइवेट पार्ट पर हमला कर शख्स को घायल कर दिया था. मामले में शिकायत के बाद कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया था. रिहा होने के बाद अब मालिक का अजब-गजब वीडियो वायर हो रहा है. जिसमें वह कह रहा है कि कुत्ता थोड़ा शरारती है, इसलिए काट लिया था. मैं पांडेय हूं तो मेरा कुत्ता पांडेय नहीं होगा क्या? शख्स को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ में राजेंद्र पांडेय नाम के शख्स के पालतू कुत्ते ने एक व्यक्ति को प्राइवट पार्ट काट दिया था. इसके बाद मामले में पीड़ित की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं हमलावर कुत्ते को नगर निगम के कर्मचारी अपने साथ ले गए थे. अब कुत्ते और उसके मालिक को रिहा कर दिया गया है. मालिक का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें में कहता नजर आ रहा है कि मेरे कु्त्ते को कुत्ता मत कहिए, उसकी बेइज्जती ना करो, उसका नाम रोनी पांडेय है, वह मेरा भतीजा/बच्चा है.

लड्डू बर्फी खाता है, पूजा-पाठ कर तिलक लगाता है

राजेंद्र पांडेय कहता है कि रोनी लड्डू, बर्फी खाता है और चन्दन लगाकर मेरे साथ घूमता है. पूजा-पाठ करता है. कुत्ते के हमले पर जब सवाल किया गया तो राजेंद्र पांडेय कहता है कि कुत्ता थोड़ा शरारती है, इसलिए काट लिया था. जिस शख्स को कुत्ते ने काटा, वह उनके घर पर छोटे भाई को बुलाने आया था. वह जब घर में घुसने लगे तो उसी दौरान कुत्ते ने काट लिया.

कुत्तों के हमले बढ़े

दरअसल पिछले कुछ दिनों में कुत्तों के हमले के कई मामले सामने आए हैं. हाल में यूपी के ही ग्रेटर नोएडा में युवक को लिफ्ट में कुत्ता ले जाने से मना करने पर युवक महिला को गाली देने का मामला सामने आया था. इससे पहले गाजियाबाद में बच्चे पर हमला, फिर नोएडा की एक सोसाइटी की लिफ्ट में डिलवरी मैन पर हमला, फिर महाराष्ट्र के पनवेल में लिफ्ट में एक और डिलवरी मैन पर कुत्ते का हमला सामने आ चुका है.